Categories: खेल

आज भी खाली है MS Dhoni की सीट, धोनी को याद कर भावुक हुए चहल देखे वीडियो

धोनी भले ही टीम इंडिया से बाहर हैं, लेकिन आज भी टीम बस में उनकी सीट पर कोई नहीं बैठता और वह आज भी खाली रहती है। इस बात का खुलासा टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युज़वेंद्र चहल ने किया। युज़वेंद्र चहल ने “चहल टीवी” पर दिखाया की टीम बस के उस सीट पर आज भी कोई नहीं बैठता, जिस पर धोनी सफर करते थे। वीडियो के अंत में चहल बस की उस आखिरी सीट पर जाते हैं, जहां धोनी बैठा करते थे। सीट की तरफ इशारा करते हुए चहल ने कहा, “एक बंदे हैं, जो कभी चहल टीवी पर नहीं आए, बहुत आना चाहते थे और तड़पते थे, लेकिन हमने कहा नहीं भैया, अभी नहीं। यहां जो एक लेजेंड बैठते थे, माही भाई (M.S. धोनी), अब भी यहां कोई नहीं बैठता है। हम उन्हें बहुत मिस करते हैं।

Source Twitter BCCI

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान M S धोनी ICC वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में टीम की हार के बाद से क्रिकेट से ब्रेकअप पर हैं और जुलाई 2019 के बाद क्रिकेट मैदान पर नहीं देखा गया है।दरअसल BCCI ने चहल टीवी का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें चहल भारतीय क्रिकेट टीम की बस में बैठकर खिलाड़ी से बात करते दिख रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की T-20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के पहले दो मैच में जीत दर्ज कर मेहमान टीम इंडिया फिलहाल 2-0 से आगे हैं।

Source Twitter BCCI

सीरीज का तीसरा मैच 29 जनवरी को हैमिल्टन में खेला जाएगा और भारतीय टीम ऑकलैंड में दो मैच जीतने के बाद हैमिल्टन के लिए रवाना हुई, जहां सीरीज का तीसरा मैच खेलना है। बता दें कि धोनी पिछले साल इंग्लैंड में आयोजित ICC वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में आखिरी बार टीम इंडिया की ओर से खेलते हुए नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने क्रिकेट से ब्रेक लेकर टेरिटोरियल आर्मी के साथ ट्रेनिंग किया और उसके बाद से ही क्रिकेट मैदान से दूर हैं। इस बीच कई बार धोनी की टीम में वापसी और संन्यास को लेकर चर्चा होती रही है।

Leave a Comment