Categories: Uncategorized

TMC सांसद का कंगना पर वार; मुंबई ऑफिस के साथ Y प्लस सुरक्षा पर उठाए सवाल

तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सांसद महुआ मोइत्रा ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर उनके मुंबई ऑफिस और केंद्र सरकार द्वारा सुरक्षा मिलने पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वह अपने मुंबई ऑफिस के लिए 48 करोड़ दे सकती हैं लेकिन अपने लिए एक पर्सनल बॉडीगार्ड नहीं रख सकती।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा -”यह थोड़ा अजीब लगता है कि मुंबई ऑफिस के लिए 48 करोड़ का भुगतान करने वाला एक निजी नागरिक करदाताओं के खर्च पर 11 कमांडो ले सकता है लेकिन एक पर्सनल गार्ड नहीं रख सकता।”

बता दें कि बीते कुछ दिनों से कंगना और शिवसेना के बीच जुबानी जंग चल रही है। अभिनेत्री ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर मुंबई पुलिस पर सवाल उठाए थे जिसके बाद, महाराष्ट्र सरकार में सांसद संजय राउत ने उन्हें ‘मुंबई ना आने की धमकी’ दे डाली। फिर कंगना ने शहर की तुलना ‘पीओके’ से कर दी जिसके बाद राज्य सरकार के कई नेता ने उन्हें मुंबई वापस ना आने को कहा। 

तब कंगना ने घोषणा की कि वह 9 सिंतबर को मुंबई आ रही हैं औऱ किसी में उन्हें रोकने की हिम्मत नहीं हैं। तब केंद्र सरकार ने अभिनेत्री को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी। कंगना ये सुरक्षा पाने वाली पहली बॉलीवुड अभिनेत्री बन गई हैं।

वही, बुधवार को अभिनेत्री के मुंबई पहुंचने से पहले ही BMC ने उनके पाली हिल स्थित ऑफिस पर ‘अवैध निर्माण’ का आरोप लगाते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दी। हालांकि, अभिनेत्री के वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की और BMC की कार्रवाई पर तत्काल रोक लगा दी गई।

रिपब्लिक टीवी द्वारा एक्सेस किए गए आदेश में, जस्टिस एस जे कथावला और आर आई छागला की बेंच ने कहा कि क्या BMC ‘अनधिकृत’ कार्यों को लेकर आधी रात को जागा है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने BMC की कार्रवाई पर रोक लगा दी है।

ये भी पढ़ेंः कंगना के ऑफिस पर हुई तोड़फोड़ से शरद पवार ‘नाराज’, CM उद्धव संग की बैठक



bharat.republicworld.com

Leave a Comment