Categories: बॉलीवुड

"तारक मेहता का उल्टा चश्मा" शो के सदस्य का हुआ निधन, रोकना पड़ी शूटिंग

टेलीविजन का पापुलर शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के दर्शकों के लिए बुरी खबर आई है । इसे शो से जुड़े एक महत्वपूर्ण सदस्य का निधन हो गया है। सेट पर गम का माहौल है और इसीलिए 1 दिन के लिए शूटिंग रोक दी गई है। दरअसल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में सभी कलाकारों का मेकअप करने वाले मेकअप आर्टिस्ट आनंद परमार का रविवार सुबह निधन हो गया। वह पिछले 10 सालों से बीमार थे। इसके बावजूद भी वो लगातार सेट पर आकर काम किया करते थे।

वह पिछले 12 साल से इस शो में काम कर रहे थे। आनंद परमार सीरियल “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के सभी एक्टर्स का मेकअप संभालते थे। रिपोर्ट के अनुसार रविवार सुबह 10 बजे आनंद परमार का मुंबई के कांदिवली वेस्ट में हिंदू रिती रिवाज से अंतिम संस्कार किया गया है। आनंद के अचानक मौत की खबर से शो से जुड़ा हर शख्स हैरान रह गया। आनंद परमार को सभी लोग आनंद दादा के नाम से पुकारते थे। सेट पर हमेशा उनके काम की तारीफ़ होती थी। शो में मिसेज हाथी का किरदार निभाने वाली अंबिका रंजनकर ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट में लिखा है,”दादा आप की आत्मा को शांति मिले। सीनियर मेकअप मैन, हमेशा मेहनत में विश्वास करने वाले और हंसमुख और प्यारे ।

शो की टीम को उनके जाने का बड़ा झटका लगा है और इसी वजह से टीम ने 1 दिन यानी रविवार की शूटिंग कैंसिल कर दी है। बता दे कि साल 2018 में डॉक्टर हाथी का किरदार निभाने वाले एक्टर कवि कुमार आजाद की कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई थी।

Leave a Comment