Categories: बॉलीवुड

अमेरिका से आयी खबर ने फिर भावुक किया सुशांत के परिवार को, फैंस ने कहा शुक्रिया

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस सारी दुनिया में है। सुशांत सिंह के फैंस की यह कोशिश है की उनको जल्द से जल्द इंसाफ मिले। इसी बीच अमेरिका से एक खबर ऐसी भी है जो सुशांत के फैंस को और उनके परिवार को पिघला देगी। सुशांत के फैंस में से एक फैंस ऐसा भी है जिसने खुद की यूट्यूब चैनल से कमाई हुई अपनी सारी पूंजी (732 डॉलर लगभग 53,000 रुपये से अधिक भारतीय मुद्रा में) सुशांत के न्याय के लिए दान कर दी। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति जो कि अमेरिका में रहती है उन्होंने यह जानकारी अपने एक ट्वीट के माध्यम से सुशांत के फैंस को बताई।

पैसा कमाना नहीं है कोई इरादा

सुशांत सिंह राजपूत के अमेरिका स्थित फैन वरुण कपूर ने यह बताया कि उन्होंने उनकी यूट्यूब से कमाई हुई रकम न्यूयॉर्क के विवेकानंद सोसायटी को दान स्वरूप दी है। उन्होंने यह जानकारी भी दी की उनका इरादा या उनका यह कार्य यूट्यूब चैनल को पॉपुलर करने या इससे किसी भी तरह की कमाई करने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने यह भी घोषणा भी करी है कि भविष्य में उनके यूट्यूब चैनल से जो भी कमाई होगी वह राशि विवेकानंद सोसायटी को सुशांत के नाम पर दान करते रहेंगे।

सुशांत की बहन ने ट्वीट के माध्यम से बताया

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति जो कि अमेरिका में रहती है उन्होंने यह जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से सुशांत के फैंस को बताई। उन्होंने लिखा है कि वरुण कपूर का दिया गया दान वेदांत सोसाइटी के पास है। आगे अपने ट्वीट में उन्होंने बताया यह संस्था स्वामी विवेकानंद जी द्वारा “मानवता का उत्थान” करने के उद्देश्य से बनाई गई थी। बचपन से ही सुशांत स्वामी विवेकानंद जी को बहुत पसंद करते थे और उनके द्वारा किए गए कार्यों से बहुत प्रभावित रहते थे। भगवान मेरे भाई सुशांत को ईश्वरीय शक्ति प्रदान करें यही कामना करती हूं।

कहां तक पहुंचा है सुशांत का मामला

आप सभी को यह पता है की 14 जून बॉलीवुड की दुनिया का वह काला दिवस है जिस दिन एक उभरता हुआ सितारा हम सभी से दूर हो गया था। उसके जाने के बाद मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस, सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सभी मिलकर इस मामले की जांच में लगी हुई है लेकिन कोई भी विभाग अपने फाइनल नतीजे पर अभी तक नहीं पहुंच पाया है।

सुशांत सिंह मामले में ड्र ग्स का एंगल मनी लॉन्ड्रिंग का केस जैसे कई और संदेह जांच एजेंसियों के सामने आए हैं लेकिन अभी तक कोई भी विभाग अपने किसी भी फाइनल नतीजे तक नहीं पहुंचा है। भारत की सबसे बड़ी चिकित्सा संस्था ऐम्स के प्रशिक्षित डॉक्टरों की टीम द्वारा जो जांच रिपोर्ट प्रस्तुत की गई उसके बाद सुशांत के फैंस में काफी निराशा रही लेकिन सीबीआई ने अपने बयान में यह स्पष्ट संकेत दिए है कि सीबीआई अभी भी सुशांत मामले की जांच कर रही है और जल्द ही वह अपनी अंतिम रिपोर्ट कोर्ट के सामने रखेंगी।

sushant singh

Author at Viralsandesh and Editor in Viral News Media

Leave a Comment