Categories: राजनीति

सपा अध्यक्ष और आजमगढ़ से सांसद अखिलेश यादव संसदीय क्षेत्र से हुए गायब

जिले की जनता बिलरियागंज में CAA और NRC के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं पुलिस ने इन महिलाओं के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी है। जिसके बाद इन लोगों में सपा सांसद को लेकर नाराजगी है। उनका कहना है कि उन्होंने सांसद को जीताकर संसद में भिजवाया, लेकिन उन्हें अपने लोगों की सुध नहीं है। जिसके बाद इन लोगों ने अखिलेश के नदारद होने के पोस्टर आजमगढ़ में चस्पा किए हैं। बिलरियागंज इलाके में पिछले मंगलवार को मुस्लिम महिलाओं ने CAA और NRC को लेकर विरोध प्रदर्शन किया था। जिसके बाद पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट पेश की है जिसके बाद से लोग अखिलेश यादव से नाराज है।

अखिलेश यादव आजमगढ़ से समाजवादी पार्टी के सांसद है। आजमगढ़ को सपा का गढ़ माना जाता है। लेकिन अब इस गढ़ में सपा अध्यक्ष के खिलाफ नाराजगी देखी जा रही है। आजमगढ़ ने हमेशा ही सपा का साथ दिया है। पार्टी की सबसे खराब स्थिति में यहां की जनता ने सपा को जीताकर लोकसभा में भेजा है। पिछले साल हुए लोकसभा चुनाव में सपा प्रदेश में महज 5 सीटें जीत सकी थी। जिसमें आजमगढ़ की सीट सपा के खाते में गई। लिहाजा अब यहां के लोगों में इस बात की नाराजगी है कि चुनाव जीतने के बाद अखिलेश यादव यहां पर नहीं आए।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और आजमगढ़ से सांसद अखिलेश यादव आजमगढ़ से गायब है। लोग उन्हें खोज रहे हैं क्योंकि स्थानीय सांसद चुनाव जीतने के बाद से हीअपने संसदीय क्षेत्र से गायब है। लिहाजा लोगों उन्हें खोज रहे हैं ताकि वह अपनी समस्याओं को सांसद तो बता सकेंगे। लोगों ने जो पोस्टर लगाए हैं उसमें अखिलेश के मुंह पर पट्टी बांधी गई है। समाजवादी पार्टी का कहना है कि यह विरोधी दल कि चाल रहा है और यह अखिलेश को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

Leave a Comment