Categories: राजनीति

रामदास अठावले बोले शिवसेना को सबक सिखाना जरूरी था, किसी जन्म में नहीं बनेगा शिवसेना का मुख्यमंत्री

रामदास अठावले ने अपने अंदाज में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा बीजेपी ने शिवसेना को झटका दिया, कांग्रेस को फटका दिया और एनसीपी को अटका दिया।
महाराष्ट्र में अचानक से सब कुछ बदल गया है। महाराष्ट्र में बीजेपी और एनसीपी के अजित पवार के समर्थन में सरकार बन चुकी है। इधर पटना में मीडिया से बात करते हुए केंद्र सरकार में मंत्री और आर आई के अध्यक्ष रामदास अठावले ने सरकार बनाने पर देवेंद्र फडणवीस और अजीत पवार को बधाई दी। अठावले यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा शिवसेना को सबक सिखाना जरूरी था। दरअसल इस घटना के बाद बिहार में भी सियासत हो रही है। बीजेपी नेता काफी उत्साहित है।

पटना पहुंचे केंद्रीय मंत्री अठावले ने बीजेपी और एनसीपी को सरकार बनाने के लिए बधाई देते हुए कहा यह पहले से तय था कि बीजेपी और एनसीपी मिलकर सरकार बनाएगी। अठावले ने कहा शिवसेना जनादेश से खिलवाड़ कर रही है। शिवसेना का मुख्यमंत्री किसी जन्म में नहीं बनेगा। पीएम मोदी और शरद पवार के बीच बातचीत मुख्य कड़ी रही शरद पवार और अजीत पवार को बधाई। आरपीआई अध्यक्ष ने कहा कि अमित शाह बोल रहे थे सब ठीक हो जाएगा और हो गया। बीजेपी ने सब को सबक सिखा दिया। अठावले ने कहा कि पीएम मोदी ने शरद पवार से बात की होगी और सब चक्कर में आ गए।

अठावले ने एनसीपी के केंद्र में शासित होने का भी संदेश दिया है। उन्होंने कहा कि प्रफुल्ल पटेल और सुप्रिया सुले केंद्र में जल्दी ही मंत्री बन सकते हैं। शरद पवार को एनडीए में आ जाना चाहिए।
सीएम पद की शपथ लेकर फडणवीस बोले “हमें स्थाई सरकार की जरूरत है ना की “खिचड़ी” सरकार की। भारतीय जनता पार्टी के नेता ने कहा मुझे एक बार फिर लोगों की सेवा करने का मौका है। मौका देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह और जेपी नड्डा का आभार जताता हूं।” इन्हें कहना चाहिए था भ्रष्टाचारी शुद्ध सरकार या न्यूनतम साझा कार्यक्रम सरकार।
इसके साथ ही शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे का मुख्यमंत्री बनने का सपना टूट गया। राज्यपाल ने फडणवीस सरकार को 30 नवंबर तक बहुमत हांसिल करने का समय दे दिया है।

Leave a Comment