Categories: Uncategorized

NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार, जल्द होगा मेडिकल टेस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है। उनका थोड़ी देर में मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा। 3 दिन की पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि उनके भाई शौविक को एजेंसी पहले ही शुक्रवार को गिरफ्तार कर चुकी है।

NCB ने शुक्रवार को सुबह सुबह अभिनेत्री और सुशांत के हाउस मैनैजर सैमुअल मिरांडा के घर छापा मारा था, जिसमें रिया के फोन और लैपटॉप जब्त किए गए। जब्त किए गए सामान से खुलासा हुआ है कि रिया 2017 से ड्रग्स पैडलर के संपर्क में थी। उन्होंने पूछताछ के दौरान, NCB के सामने खुलासा किया कि वह ड्रग्स पार्टियों में भी जाया करती थी। हालांकि, रिया ने पहले कहा था कि वह ड्रग्स नहीं लेती थी।

पूछताछ के तीसरे दिन, सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने स्वीकार किया कि वह न केवल मारिजुआना का सेवन कर रही थी, बल्कि हार्ड ड्रग्स भी ले रही थी। अभिनेत्री ने पहले अपने भाई शौविक के साथ ’ड्रग्स की खरीदी’ करने वाली बात को स्वीकार किया था। इसके अलावा उन्होंने कथित तौर पर बॉलीवुड सितारों के नाम भी दिए थे जो ड्रग्स का सेवन कर रहे थे।

उल्लेखनीय है कि एनसीबी ने रिया से रविवार को छह घंटे और सोमवार को आठ घंटे तक पूछताछ की थी। NCB ने फिल्म उद्योग से 25 हस्तियों की एक सूची तैयार की है जो इस कार्टेल में शामिल थे, और इसे ए, बी और सी श्रेणियों में अलग किया गया है। एक सप्ताह के भीतर उन्हें समन जारी किए जाने की संभावना है।

उनके भाई शौविक और सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को 9 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

इस बीच, सीबीआई भी मामले में अपनी जांच जारी रखे हुए है और उदय सिंह गौरी से पूछताछ कर रही है, जो एक टैलेंट मैनेजर और दिशा सालियान के दोस्त हैं और ऐसे व्यक्ति जिसे सुशांत ने अपनी मौत से एक दिन पहले फोन किया था।

प्रवर्तन निदेशालय ने भी पटना पुलिस द्वारा दर्ज एफआईआर के वित्तीय एंगल के संबंध में रिया और अन्य आरोपियों से पूछताछ की थी, जिसे अब सीबीआई को स्थानांतरित कर दिया गया है।



bharat.republicworld.com

Leave a Comment