दीपिका की फोटोज को देख कर, यूजर्स ले रहे चुटकी-गुड न्यूज है क्या?

दीपिका पादुकोण इन दिनों काफी चर्चे में है. फैशन हो, या बात हो सोशल मीडिया की दीपिका सब में छायी हुई है. दरअसल दीपिका शादी के बाद अब वापस से अपने कामकाज में लग गई हैं. पद्मावत के बाद दीपिका पादुकोण ने किसी फिल्म में काम नहीं किया है लेकिन हां वो जल्द ही फिल्म ‘छपाक’ में दिखने वाली हैं.

दीपिका पादुकोण ने दीवाली की कोई भी फोटो शेयर नहीं की है. लेकिन उन्होंने अपने बचपन की कुछ तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की. इन फोटोज को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा है कि, ‘पोस्ट दीवाली सेलिब्रेशन्स.’ पिक्चर्स में दीपिका बेहद क्यूट नजर आ रही हैं.

उनकी बचपन की फोटो देख कर उनके फैंस पूछ रहे है की कोई गुड न्यूज़ है क्या. आपको बता दें, दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहते है. इतना ही नहीं एक दूसरे की फोटो में कमेंट करने पर भी पीछे नहीं हटते है.

साथ ही आपको ये भी बता दें कि, नवंबर 2018 में ही दीपिका और रणवीर शादी के बंधन में बंधे थे. ये महीना उनकी वेडिंग एनिवर्सरी वाला है.

दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ अगले साल 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ के लिए तैयार है. इस फिल्म को मेघना गुलज़ार ने डायरेक्ट की है. दीपिका जल्द ही पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में भी दिखेंगी.

Leave a Comment