Categories: बॉलीवुड

करण जौहर, सलमान खान की बढ़ सकती है मुश्किलें, कोर्ट में रहे अनुपस्थित जज हुए नाराज

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनके परिवार द्वारा किए गए पुनरीक्षण वाद कि बुधवार को सुनवाई हुई जोकि एडीजे राकेश कुमार मालवीय की कोर्ट में संपन्न हुई। जैसा कि आप सभी जानते हैं फिल्म निर्देशक करण जौहर और विभिन्न ने 6 आरोपियों को कोर्ट में उपस्थित होना था। परंतु करण जौहर व अन्य 6 लोगों में से कोई भी उपस्थित नहीं रहा। इस पुनरीक्षण वाद में फिल्म अभिनेता सलमान खान का नाम भी है और उनकी तरफ से उनके वकील साकेत कुमार तिवारी कोर्ट में उपस्थित हुए थे।

सभी छह लोगों की अनुपस्थिति के कारण एडीजे एके राकेश कुमार मालवीय काफी नाराज हुए और उन्होंने सुनवाई के लिए अगली तारीख 6 नवंबर निश्चित की है।

क्या है मामला

आप सभी को हम यह बताना चाहते हैं कि पेशे से वकील सुधीर कुमार ओझा ने 17 जून को सीजेएम कोर्ट में परिवाद जमा किया था। इस परिवाद में उन्होंने सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला, भूषण कुमार तथा दिनेश विज्ञान इन सभी को मुख्य आरोपी नामांकित किया था। अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने सुशांत सिंह राजपूत को परेशान करने और उन्हें उकसाने के आरोप में इन सभी पर परिवाद दाखिल किया था।

सीजेएम मुकेश कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की दलीलें सुनने के बाद इस मामले को अपने कार्यक्षेत्र से बाहर का मामला बताया और इसे दिनांक 8 जुलाई को खारिज कर दिया था। सीजेएम कोर्ट के निरस्तीकरण के बाद उनके दिए गए आदेश के विरुद्ध परिवार ने डिस्ट्रिक्ट (जिला) कोर्ट मैं एक पुनरीक्षण वाद जमा किया। डिस्ट्रिक्ट (जिला) जज ने उनकी दलीलें सुनकर इस मामले को स्वीकार करते हुए इस प्रकरण को एडीजे एके राकेश कुमार मालवीय के कोर्ट में स्थानांतरित कर दिया था।

sushant singh

Author at Viralsandesh and Editor in Viral News Media

Leave a Comment