कंगना की बहन रंगोली चंदेल का बड़ा बयान: अब मैं कंगना रनौत को एक्सपोज कर दूंगी

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल अक्सर ट्विटर पर दूसरे कलाकारों की बखिया उधेड़ करते हैं। लेकिन इस बार रंगोली ने कंगना पर ही जाल फेंक दिया। हमने देखा है कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल अक्सर उनकी हिमायत करती है। जो कुछ भी होता है उन पर कंगना का स्टैंड रंगोली ही लेती है। ऐसे ही अपने एक पोस्ट में उन्होंने कंगना के बारे में एक चौंकाने वाली बात की।

कंगना रनौत दिग्गज अभिनेत्री रेखा की बहुत बड़ी प्रशंसक है, और जाहिर तौर पर वह उनके स्टाइल स्टेटमेंट को भी फॉलो करती है। रंगोली ने कंगना की कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, “कंगना रेखा को बहुत चाहती है”। रंगोली ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें कंगना और दिग्गज अभिनेत्री रेखा एक साथ थी, रंगोली ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा “रेखा जी दयालु है, इस फिल्म उद्योग में उनसे मुलाकात की। आज उनका जन्मदिन है (रेखा का जन्मदिन 10 अक्टूबर को होता है) वह कंगना को अपनों की तरह प्यार करती है। हम उनके लंबे स्वास्थ्य और हार्दिक जीवन की प्रार्थना करते हैं।

थोड़ी देर बाद, रंगोली ने कंगना की कुछ तस्वीरें पोस्ट की जिसमें उनकी तुलना रेखा से की, “आज मैं कंगना को बेनकाब करूंगी, वह रेखा जी को फॉलो करती हैं उन्होंने हंसते हुए इमोटिकॉन्स के साथ लिखा बेशक रंगोली ने एक मजाकिया नोट पर कंगना की तुलना रेखा जी से की”।
एक तरफ जहां रंगोली के पोस्ट पर कुछ मीडिया यूजर्स कंगना की तारीफ कर रहे हैं और उनको रेखा की तरह दिखने जैसी बात बता रहे। तो वहीं कुछ लोग रंगोली और कंगना को ट्रोल भी कर रहे। ऐसे में रंगोली के पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा तुम्हारी बहन रेखा जी की सस्ती कॉपी तो छोड़ो फ्री कॉपी भी नहीं है।

और भी पढ़े:-

Leave a Comment