जयललिता बायोपिक Thalaivi के लुक को लेकर ट्रोल्स हुई कंगना रनौत, देखकर नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड की क़्वीन कंगना रनौत एक बायोपिक में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाने जा रही है। अभी कुछ दिनों पहले जयललिता के अवतार में कंगना का फर्स्ट लुक आउट हुआ है जो आपको हैरान कर देगा। फर्स्ट लुक में कंगना हूबहू तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की तरह नजर आ रही है। अभिनेता कंगना रनौत की अपकमिंग मूवी “थलाईवी” का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज कर दिया गया है। 1 मिनट 32 सेकंड के इस टीजर में कंगना पूरी तरह छाई हुई है। वह तमिलनाडु की पूर्व सीएम रही जयललिता के किरदार में नजर आएगी। टीजर में कंगना जयललिता के एक्टिंग के दिनों और राजनीति मैं आने के बाद का लुक लिए हुए है। प्रोस्थेटिक की मदद से जय ललिता बनी एक्ट्रेस का लुक परफेक्ट नजर आएगा। सोशल मीडिया पर फैंस ने लिखा उनको पहचानना मुश्किल है।

कंगना रनौत के इस फिल्म के लिए बतौर मेहनताना बहुत पैसा लिए जाने की बात कही जाती है। इसी के चलते उनके लिए बॉलीवुड की सबसे महंगी अभिनेत्री बनने की बात भी कही जा रही है। जयललिता राजनीति में आने से पूर्व फिल्मों में थी और उन्होंने कई फिल्मों में काम किया था। जयललिता के लुक में कंगना को पहचानना मुश्किल हो रहा है। क्योंकि वह युवा जयललिता जैसी नजर आ रही है। इसमें उन्हें चुनाव जीतने के बाद जयललिता का विजयी निशान बनाते हुए देखा जा सकता है। वह साडी़नुमा एक कपड़ा पहने नजर आ रही है, इसमें उनके चेहरे पर मंद मंद मुस्कान भी है।

टीजर में “Thalaivi” की रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया है। यह मूवी अगले साल 26 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी। निर्देशन ए एल विजय ने किया है। निर्माता विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह हैं। प्रोडूसर विष्णुवर्धन इंदूरी का कहना है “ये फिल्म हम सभी के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। जिस तरह से एक्ट्रेस ने अपना किरदार निभाया है वो निश्चित रूप से शानदार है।” प्रोडूसर शैलेश आर सिंह का मानना है कि जयललिता के रोल में कंगना से बेहतर कोई नहीं हो सकता।

इसके अलावा कंगना रनौत झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर बनी फिल्म, “मणिकर्णिका द क़्वीन ऑफ झांसी” में भी नजर आई थी। इसमें उन्होंने झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के लिए कंगना रनौत को खूब सराहना मिली थी। कुछ सेलेब्स ने तो यहां तक कहा था कि कंगना रनौत पैदा ही लक्ष्मीबाई का कैरेक्टर प्ले करने के लिए हुई है। इसी के साथ एक वीडियो भी शेयर किया गया जिसमें जयललिता के जीवन के दो फेज दिखाए गए हैं। पहला उनका शुरुआती दौर जब एक्ट्रेस थी और दूसरा जब उन्होंने अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत की थी। फिल्म में कंगना के लुक को मिक्स व्यूज़ मिल रहे हैं।

Leave a Comment