Categories: Uncategorized

Kangana Ranaut LIVE Updates: मुंबई के लिए रवाना हुईं एक्ट्रेस कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं। कंगना, मंडी (हिमाचल प्रदेश) से सीधे चंडीगढ़ जाएंगी जिसके बाद वो वहां से मुंबई के लिए फ्लाइट लेंगी। वही मुंबई पहुंचने से पहले कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्र में आने से रोका जा रहा है मै रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी ना डरूंगी, ना झुकूंगी।

——————————————————————————————————————-

8:49 AM 

कंगना ने मुंबई वाले घर की तस्वीर की शेयर। ट्वीट कर लिखा- ‘ये मुंबई में मेरा घर है,मैं मानती हूँ महाराष्ट्रा ने मुझे सब कुछ दिया है, मगर मैंने भी महाराष्ट्रा को अपनी भक्ति और प्रेम से एक ऐसी बेटी की भेंट दी है जो महाराष्ट्रा शिवाजी महाराज की जन्मभूमि में स्त्री सम्मान और अस्मिता केलिए अपना ख़ून भी दे सकती है, जय महाराष्ट्रा।

8:28 AM

 

हिमाचल प्रदेश: कंगना रनौत ने हमीरपुर जिले के कोठी इलाके में एक मंदिर में पूजा की।

8:28 AM

कंगना ने ट्वीट कर अपने पुराने दिनों की बात की। उन्होंने अपने ट्वीट में चंडीगढ़ और मुंबई से जुड़ी यादों का जिक्र किया।

”मैं बारह साल की उम्र में हिमांचल छोड़ चंडीगढ़ हॉस्टल गयी फिर दिल्ली में रही और सोलह साल की थी जब मुंबई आयी, कुछ दोस्तों ने कहा मुंबई में वही रहता है जिसे मुम्बादेवी चाहती है,हम सब मुम्बादेवी देवी के दर्शन करने गए,सब दोस्त वापिस चले गए और मुम्बादेवी ने मुझे अपने पास ही रख लिया”

7:44 AM

मंडी से चंडीगढ़ के लिए निकलीं कंगना रनौत

7:38 AM

कंगना का कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव;

अभिनेत्री कंगना रनौत ने COVID-19 कराया है। जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मंडी जिले के डॉ देवेंद्र शर्मा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है।

7:06 AM

कंगना के मुंबई पहुंचने पर BMC उन्हें क्वारंटाइन कर सकती है। वही करणी सेना ने उन्हें सुरक्षा देने का ऐलान किया है। रामदास अठावले ने भी कंगना को सुरक्षा का पूरा भरोसा दिया है। बता दें, कंगना को मिल रही धमकियों के बाद हिमाचल सरकार की सिफारिश पर केंद्र ने उन्हें Y श्रेणी की सुरक्षा भी प्रदान की है। 

कंगना ने सुशांत मौत मामले को लेकर मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर तीखा हमला बोला था। विवाद तब और ज्यादा बढ़ गया था जब कंगना ने मुंबई की तुलना PoK से कर दी थी। जिसके बाद शिवसेना के कई नेताओं ने उन्हें मुंबई ना आने की धमकी दी थी। वही संजय राउत ने कंगना के लिए आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया था। वही महाराष्ट्र कंगना के खिलाफ कार्रवाई करने के मूड में है। BMC ने कंगना पर मुंबई वाले ऑफिस में अवैध निर्माण करने का आरोप लगाया है। साथ ही उन्हें नोटिस जारी किया है।



bharat.republicworld.com

Leave a Comment