Categories: देश

POK में फिर हुई सर्जिकल स्ट्राइक, कैंपों को किया नष्ट, पाकिस्तान में हाहाकार

सरकारी सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक भारतीय सेना ने पीओके में आतं-क कैपों पर ‘पिन पॉइंट स्ट्राइक’ की है। पाकिस्तान सेना भीषण सर्दी के पहले ज्यादा से ज्यादा आतं-कवा-दियों को भारत में धकेलने की कोशिश कर रही है। साथ ही पाकिस्तान ने पिछले कुछ दिनों में भारत के रिहायशी इलाकों में लगातार फाय-रिंग की है जिससे सैनिकों के साथ-साथ नागरिकों की भी जा-नें गई है। जिसके बाद भारतीय सेना ने आतं-कवा-दी कैंपों को चुन-चुन कर निशाना बनाया है।

पाकिस्तान ने पिछले कुछ दिनों में एफएटीएफ से ब्लैक लिस्ट होने के खतरे के बीच में भी आतं-कवा-दियों की मदद करना नहीं छोड़ा है। धारा 370 हटाने के बाद से ही पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहता।

पाकिस्तानी सेना ने साल 2020 में LOC पर लगातार फाय-रिंग की है और युद्ध विराम को तोड़ा है। इस साल भारत के 21 निर्दोष नागरिक पाकिस्तानी गो-लीबा-री का निशाना बन चुके हैं जबकि साल 2019 में कुल 18 नागरिकों की मौ-त हुई थी।

सरकार और सेना के सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक भारतीय सेना ने बेहद तगड़ी प्लानिंग के साथ पीओके में स्थित आतंकवादी कैपों को निशाना बनाया है और भारतीय सेना को इसमें कोई भी नुकसान नहीं हुआ है।

Leave a Comment