बज गया महादेव का डमरू, 02 तारीख की सुबह चमक जायेगा इन 5 राशियों का भाग्य

दैनिक राशिफल चंद्र ग्रहण पर आधारित है। आज का राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है। हमारे इस दैनिक राशिफल में सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक जीवन की योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेनदेन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। आइए जानते हैं आप की राशि के अनुसार आपका क्या कहता है राशिफल,

मेष राशि:-
आज के लिए आज का दिन बढ़िया रहने वाला है। आज इनकम बढ़ेगी। परिवार में खुशियां रहेगी। काम के सिलसिले में आपको आपकी मेहनत का अच्छा फल मिलेगा। दांपत्य जीवन में प्रेम बढ़ेगा और प्रेम संबंधों के लिए भी दिन अच्छा रहने वाला है। आज भाग्य का साथ मिलेगा तथा आपके कार्यों में आ रही अड़चनें खत्म होगीं। तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं।

कर्क राशि:-
आपके लिए आज का दिन मिलाजुला असर देगा। इनकम में वृद्धि होने से मन प्रसन्न होगा और काम में भी अच्छा धन लाभ होगा। काम के सिलसिले में आपको अपने काम पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए क्योंकि इधर उधर की बातों पर समय व्यतीत करना आपके लिए ठीक नहीं होगा। दांपत्य जीवन में उत्साह बढ़ेगा और जीवनसाथी समर्पण की भावना से काम करेंगा।आपके प्रेम जीवन में आज का दिन काफी क्रिएटिव रहने वाला है। आज आप अपने प्रिय को खुश करने में कोई कसर बाकी नहीं रखेंगे। परिवार का माहौल बहुत बढ़िया रहेगा। जिससे आपको खुशी मिलेगी। आप अपने शत्रुओं से थोड़ा सावधान रहें और आपका स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मकर राशि:-
आज के दिन आपका दिन अच्छा रहने वाला है। संतान के प्रति अपने कामों को निभाएंगे और संतान से सुख की प्राप्ति होगी। मन खुश रहेगा। इनकम में भी बढ़ोतरी होगी। परिवार का माहौल भी काफ़ी खुशनुमा रहेगा और लोगों से मिलने जुलने का मौका मिलेगा। खर्चे थोड़े अधिक होंगे जिन पर ध्यान देना जरूरी है। दांपत्य जीवन के लिहाज से दिन सामान्य रहेगा। प्रेम जीवन के दृष्टिकोण से आज का दिन बहुत बढ़िया रहने वाला है। नौकरी बदलने का विचार कर सकते हैं।

कुंभ राशि:-
आपकी राशि के लोगों का पूरा ध्यान आज आपके अपने परिवार पर रहेगा। घरेलू खर्चे पर ध्यान देंगे। इनकम बढ़ेगी। प्रॉपर्टी से लाभ होगा। चल अचल संपत्ति मिलने की संभावना होगी। काम के सिलसिले में प्रयास सार्थक होंगे। व्यापार में वृद्धि होगी। खर्च थोड़े से हो सकते हैं लेकिन इनकम बढ़िया होने से कोई चिंता की बात नहीं। स्वास्थ्य में सुधार होगा। दांपत्य जीवन बढ़िया रहेगा। प्रेम जीवन के लिए दिन कमजोर है। अपने किसी पुराने दोस्त से मिलकर खुश होंगे।

वृश्चिक राशि:-
आपके लिए आज का दिन काफी बढ़िया रहेगा। दांपत्य जीवन के लिए भी दिन अच्छा है। जीवनसाथी के प्रति प्यार जताने को मौका मिलेगा। व्यापार में भी अच्छे नतीजे मिलेंगे। परिवार का माहौल आशा जनक रहेगा और घर परिवार के लोगों का साथ मिलेगा। केरियर के मामले में भी दिन अच्छा है। काम के सिलसिले में किए गए प्रयास सार्थक होंगे। भाग्य के सहारे बैठने की बजाय मेहनत करना जरूरी है। प्रेम जीवन सामान्य रहेगा।

Leave a Comment