शुक्रवार को इस शुभ योग के चलते 5 राशियां रहेंगी भाग्यशाली, माता लक्ष्मी करेंगी दौलत की बारिश

शुक्रवार 28 फरवरी राशिफल: दैनिक राशिफल चंद्र ग्रहण की गणना पर आधारित है। आज का राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है। हमारे दैनिक राशिफल में सभी 12 जातियों का भविष्यफल बताया जाता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। आज का राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेनदेन, परिवारों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। आइए जानते हैं आपकी राशि के अनुसार आप का राशिफल,

मिथुन राशि:-
आज का दिन आपके लिए काफी बढ़िया रहेगा। आज आपको कोई नया जरिया मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में बदलाव का प्रयास कर सकते हैं। कुछ लोगों को नौकरी प्राप्त करने में सफलता मिलेगी। संतान से आपको सुख मिलेगा। इसके अतिरिक्त दांपत्य जीवन में कुछ चुनौतियों के बावजूद प्रेम की बयार रहेगी। आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी। प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी। लेकिन उतावलेपन और जल्दबाजी से बचें और प्यार से अपने प्रियतम की बातों को समझें।

कर्क राशि:-
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आज आपका पूरा ध्यान आपके काम पर रहेगा। इससे बेहतर नतीजे आपको प्राप्त होंगे।प्रॉपर्टी के मामले में कोई लाभ हांसिल होगा। परिवार में थोड़ी सी गर्मा गर्मी हो सकती है। लेकिन फिर भी स्थिति नियंत्रण में रहेगी। अपने विरोधियों से सावधान रहें। संतान के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा और प्रेम जीवन में आपको अच्छे पल बिताने का मौका मिलेगा। दांपत्य जीवन में खुशियां मिलेंगी।

सिंह राशि:-
आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। किसी यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा। वह यात्रा सुखद रहेगी। किसी तीसरे का हस्तक्षेप आपके प्रेम जीवन में परेशानी का कारण बन सकता है। आपके स्वास्थ्य पर ध्यान दें।कार्यक्षेत्र में हल्का फुल्का तनाव रह सकता है। प्रेम के मामले में आप सावधान रहें। दांपत्य जीवन आज बेहतर रहेगा। जीवनसाथी आपकी बातों को समझेगा।

तुला राशि:-
आज आपको बढ़िया नतीजे मिलेंगे।आपको अपने मित्र मंडल से मिलने का मौका मिलेगा। कुटुम्ब के लोगों को पूरा सहयोग आपको प्राप्त होगा। आज का दिन दांपत्य जीवन में खुशियां और प्रेम बढ़ाने वाला होगा और आपके दांपत्य जीवन में आकर्षण बढ़ेगा। प्रेमी युगल को भी साथ में समय बिताने का मौका मिलेगा। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहतर तरीके से बीतेगा। कोई अतिथि आपके घर आ सकते हैं।

धनु राशि:-
दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहने वाला है। प्यार के मामले में आज आपको अच्छे अनुभव होंगे। आमदनी में वृद्धि होने की अच्छी संभावना बनेगी। अचानक से धन प्राप्ति होने की संभावना है। किसी कलात्मक कार्य में आपकी रुचि बढ़ेगी जो आपके लिए आमदनी का जरिया भी बन सकती है। पिताजी के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। स्वास्थ्य कुछ कमजोर रहने की संभावना है। विद्यार्थियों का मन आज पढ़ाई में खूब लगेगा।

Leave a Comment