1 मार्च से अचानक स्वर्ण की तरह चमकेगी इन 5 राशियों की किस्मत, पूरे महीने होगा धनलाभ

1 मार्च का राशिफल:हर दिन एक जैसा नहीं होता। कभी कोई आपके लिए किसी शुभ समाचार की सौगात लेकर आता है तो कभी हमारे सामने कई चुनौतियां खड़ी हो जाती है। कोई दिन ऐसा होता है जब मन भीतर से बहुत खुश होता है तो कभी ऐसा भी होता है जब पूरे दिन उदासी घेरे रहती है। ऐसा हमारी राशि और ग्रहों के कारण होता है। हमारा दिन कैसा रहेगा यह पता चल जाए तो कुछ सावधानियां बरतकर अपने दिन कोऔर बेहतर बना सकते हैं। आइए जानते हैं कि 1 मार्च आपके लिए कैसा रहेगा?

मेष राशि:-
आपके पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। थोड़ी सी मेहनत करके आप अपने उद्देश्यों को आसानी से प्राप्त कर लेंगे। वैवाहिक जीवन में खुशियां बढ़ेगी। व्यवसायिक कार्यों के लिहाज से दिन बेहतर है। आज हर काम को धैर्य और समझदारी से पूरा करने की कोशिश करेंगे। आप की कोशिश सफल होगी। ऑफिस का माहौल बढ़िया रहेगा। जीवन में आगे बढ़ने के लिए नए रास्ते मिलेगें।जॉब करने वाली महिलाओं के लिए दिन बेहतर रहने वाला है। सुबह धरती मां को छूकर प्रणाम करें, आपकी मेहनत रंग लाएगी।

मिथुन राशि:-
आपको पारिवारिक मामलों को लेकर भागदौड़ करनी पड़ेगी।आप ऑफिस का काम समय से पूरा करने में सफल होंगे। भाई बहन के रिश्ते बेहतर होंगे। आज किसी से भी बेवजह मजाक करने से आपको बचना चाहिए। आपको रिश्तेदार के घर अचानक जाना पड़ेगा। आप अपने किसी करीबी दोस्त की मदद से नए काम पर सोच विचार करेंगे। सेहत में सुधार आएगा। सूर्य देव को जल चढ़ाएं, रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे।

सिंह राशि:-
आज आपको किसी खास काम में फायदा मिलेगा। जिससे आपको मन प्रसन्न रहेगा। माता-पिता के साथ आपके रिश्ते बेहतर होंगे। जीवनसाथी आपकी बातों से प्रभावित होंगे। बिजनेस के मामले में आज का दिन बेहतर रहेगा। सामाजिक कार्य में सफलता मिलेगी। आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा। आप वाहन खरीदने का मन बनाएंगे।लवमेटस के लिए दिन बेहतर रहेगा।अविवाहित लोगों को शादी का प्रस्ताव आएगा। मंदिर के बाहर बैठे लोगों को फल दान करें। सेहत अच्छी बनी रहेगी।

वृश्चिक राशि:-
आप अपना लक्ष्य निर्धारित करने के लिए कोई नई योजना बनाएंगे। घरेलू समस्याओं को शांतिपूर्ण ढंग से सुलझाने में आप सफल होंगे। इस राशि के जो लोग नौकरी में हैं, आज उन्हें कोई अच्छी खबर मिलेगी। घर में मेहमानों का आगमन होगा। किसी कार्य को पूरा करने में करीबी दोस्त की मदद मिलेगी। आप किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का मन बनाएंगे। लवमेटस एक दूसरे को गिफ्ट दें। रिश्तो में और मजबूती आएगी। रुके हुए कार्य पूरे होंगे।

मकर राशि:-
सामाजिक क्षेत्र में आप की सक्रियता बढ़ेगी। किसी काम में आपको सकारात्मक परिणाम मिलेंगे। कुछ पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी। सहयोगी कार्य में आपकी मदद करेगे। ऑफिस के काम से यात्रा पर जा सकते हैं। आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी। घरेलू महिलाओं के लिए दिन बहुत अच्छा रहने वाला है। एक दूसरे की भावनाओं की कद्र करें। जीवन साथी के साथ लंबी बात होगी। अपने गुरु को प्रणाम करें सफलता के रास्ते मिलेंगे।

मीन राशि:-
आपको किसी खास काम में अनुभवी व्यक्ति से मदद मिलेगी। परिवार के साथ मूवी देखने का प्लान बना सकते हैं। आपको किसी तरह की पुरानी बातों पर ज्यादा ध्यान देने से बचना होगा।साथ ही पैसों का लेनदेन करते समय थोड़ी सावधानी बरतें। अपने समय का सदुपयोग करने से आपको लाभ होगा। संतान की शिक्षा में उन्नति होगी। माता पिता के स्वास्थ्य में सुधार आएगा।दांपत्य संबंध बेहतर रहेंगे। लवमेटस के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है। इस दिन नारियल का दान करें। लोगों का सहयोग प्राप्त होता रहेगा।

कुंभ राशि:-
आपका कोई सोचा हुआ काम पूरा हो जाएगा। इस राशि के छात्रों के केरियर में आज नया बदलाव आएगा, जो उनके भविष्य के लिए फायदेमंद होगा। सेहत अच्छी रहेगी। इस राशि के जो लोग सोशल साइट्स पर काम करते हैं। उनकी जान-पहचान किसी ऐसे व्यक्ति से होगी, जिससे आपको काफी लाभ मिलेगा। कारोबार में कुछ लोग मददगार साबित होंगे। अचानक धन लाभ होने के योग बन रहे हैं। सामाजिक क्षेत्र में आपकी सराहना होगी। माता-पिता का आशीर्वाद लें। पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे।

Leave a Comment