16 फरवरी रविवार के दिन खुलेगा उन्नति का द्वार सूर्य देव चमका देंगे इन 5 राशियों का भाग्य

Daily Horoscope, February 16: दैनिक राशिफल चंद्र ग्रहण की गणना पर आधारित है। आज का राशिफल निकालते समय पंचांग की गणना और सटीक खगोलीय विश्लेषण किया जाता है। हमारी इस दैनिक राशिफल में सभी 12 राशियों का भविष्यफल बताया जाता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपने दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेनदेन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। चंद्र राशि पर आधारित 16 फरवरी 2020 का दैनिक राशिफल। आज उन सभी 5 राशियों वाले जातकों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा, किसको मिलेगी खुशियां और किस राशि वाले को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना।अपनी राशि के अनुसार जाने क्या कहता है आप का राशिफल।

वृष राशि:-
आज आपका दिन थोड़ा अनुकूल नहीं है इसलिए सावधानी से रहे। किसी से व्यर्थ में झगड़ा नहीं करें और धन हानि का भी ध्यान रखें। खर्चे आपके अधिक रहेंगे। परिवार में किसी बात को लेकर तनाव उत्पन्न हो सकता है। प्यार के मामले में दिन अच्छा रहेगा और आप अपने प्रियतम के साथ वक्त बिताएंगे। महिलाओं का सम्मान करे और धन के पीछे भागने की प्रवृत्ति से बचें।आज अपने स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखें।

कर्क राशि:-
आपके लिए आज का दिन प्रॉपर्टी के मामले में बहुत अनुकूल रहेगा और यदि आपने पूर्व में प्रयास किया है तो आज किसी भी प्रॉपर्टी को खरीदने में आपको सफलता मिलेगी। कार्य क्षेत्र में स्थिति आपके पक्ष में रहेगी। जिसकी वजह से काफी हद तक आज का दिन बेहतर रहेगा। आप अपने प्रियतम को अपने घर वालों से मिला सकते हैं। दांपत्य जीवन में भी आज का दिन अनुकूल है। आप अपने माता पिता की कद्र करते हैं, इसलिए उनसे प्यार से बात करें और माहौल को अनुकूल बनाने का प्रयास करें। आर्थिक रूप से आज का दिन बेहतर रहेगा।कार्य क्षेत्र में स्थितियां आपके पक्ष में रहेगी जिसकी वजह से काफी हद तक आज का दिन बेहतर रहेगा।

वृश्चिक राशि:-
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अनुकूल कहा जा सकता है लेकिन दिन का पूर्वार्ध ही अनुकूल रहेगा उत्तरार्ध में आपको स्वास्थ्य समस्याएं और खर्चों का सामना करना पड़ेगा।घर का वातावरण थोड़ा अशांत रह सकता है। प्रेम के मामले में आज का दिन थोड़ा कमजोर है। दांपत्य जीवन में भी जीवन साथी के गुस्से का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन किसी पुराने मित्र से मिलने से मन खुश हो जाएगा। प्रॉपर्टी में लाभ होने की संभावना बनेगी। घर का वातावरण अच्छा रहेगा।

मकर राशि:-
आपके लिए आज का दिन काफी व्यस्तता लेकर आएगा। कार्यक्षेत्र में आज आप का दबदबा रहेगा और आप हर काम को अपनी क्षमता के साथ संपन्न करेंगे। आपको केवल स्वास्थ्य के प्रति ध्यान देना चाहिए ।पैर में चोट लगने की संभावना रहेगी।माता-पिता का सहयोग भी आपको प्राप्त होगा। इतना ही नहीं आज आपके प्रियतम भी आपके प्रति प्रेम का भाव प्रदर्शित करेगा। मानसिक रूप से आपके घर परिवार में खुशियां आएगी।

धनु राशि:-
आपके लिए आज की शुरुआत थोड़ी बेहतर तरीके से होगी क्योंकि सुबह से आपको अपने काम में खूब आनंद आएगा और कोई ऐसी बात आपके सामने आ सकती है जो आपको खुश कर देगी। सरकारी क्षेत्र से लाभ के योग बनेंगे। आप के वरिष्ठ अधिकारी भी आपके पक्ष में नजर आएंगे। किसी संपत्ति को बेचने से भी अच्छा लाभ होगा। पारिवारिक जीवन में भी शांति वापस लौटेगी। हालांकि दांपत्य जो तनावपूर्ण स्थितियों से गुजरेगा। प्यार के मामले में आज आपको अच्छे अनुभव और आपके मन में अपने प्रियतम के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा।

Leave a Comment