पत्नी को धोखा देकर GF के साथ "मर्दानी" फिल्म देख रहा था, पत्नी भी बनी "दबंग" जमकर की धूनाई

नवरंगपुरा पुलिस ने बताया कि “दबंग” बनी पत्नी को उसकी एक मित्र ने बताया कि उसका पति सिनेमा हाल में “मर्दानी-2” देख रहा है। इस पर आरोपी की पत्नी ने कहा इसमें बड़ी बात क्या है? इस पर उसकी मित्र ने कहा कि उसके पति के साथ एक महिला भी है। गुजरात के अहमदाबाद में एक सिनेमा हॉल में उस समय रानी मुखर्जी की फिल्म “मर्दानी-2” का लाइव नजारा देखने को मिला। जब गर्लफ्रेंड के साथ फिल्म देख रहे पति को इसकी पत्नी ने जमकर पीटा। पति को गर्लफ्रेंड के साथ देख पत्नी आग बबूला हो गई और उसने दबंग बंद कर दोनों को जमकर पीटा।

इतना ही नहीं पत्नी भी सिनेमा हॉल पहुंच गई और सुरक्षा व्यवस्था को धता बताकर थिएटर में घुस गई। उसने दूसरी महिला के साथ रोमांस कर रहे पति को रंगे हाथों पकड़ लिया। पहले पत्नी ने अपने पति को कई थप्पड़ मारे जब दूसरी महिला ने उसे रोका तो आरोपी पति की पत्नी ने उसके भी बाल खींच दिये और उसे भी पीट दिया। यही नहीं पत्नी कोर्नर की सीट से पति को घसीटते हुए बाहर ले गई और पुलिस को बुला लिया।

सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस टीम तीनों को लेकर थाने गई। हालांकि बेवफाई के अपराध नहीं होने की वजह से पुलिस भी असहाय थी और उन को समझाने के बाद तीनों को उनके घर भेज दिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी पति ने पहले सलमान खान की फिल्म “दबंग-3” का टिकट लेना चाहा था। लेकिन नहीं मिलने पर उसने “मर्दानी-2” का टिकट लिया। बेहद कम भीड़ होने के कारण ही वह पकड़ा गया। पुलिस ने बताया बेवफाई अपराध नहीं होने की वजह से बिना मामला दर्ज किए ही तीनों को समझाकर उनके घर भेज दिया।

Leave a Comment