Categories: Uncategorized

BJP नेता अमीत सतम ने BMC पर कसा तंज; पूछा- अब बाकी अवैध इमारतों का क्या?

बीजेपी विधायक अमीत सतम ने बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) द्वारा बुधवार को अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस पर कार्रवाई करने की निंदा की है। BMC को ‘भ्रष्टाचारी’ बुलाते हुए, अमीत ने उनसे ‘निष्पक्षता दिखाने’ की मांग की है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए पहले तो BMC को उनकी ‘तीव्र कार्रवाई के लिए बधाई दी’ और फिर कहा कि ‘उन्हें निष्पक्षता दिखाते हुए बांद्रा बैंडस्टैंड में समान उल्लंघन करने वाली बिल्डिंग पर कम से कम खंड 488 के तहत निरीक्षण का नोटिस लगाना शुरू कर देना चाहिए।’ आगे उन्होंने बिल्डिंग और फैक्टरी के विभाग को ‘सबसे भ्रष्टाचारी विभाग’ भी बताया। 

बॉम्बे हाईकोर्ट ने BMC को लगाई फटकार 

BMC द्वारा कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ शुरू करने के बाद, उनके वकील ने इसके खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी जिसकी सुनवाई पूरी हो चुकी है। बॉम्बे हाई कोर्ट ने BMC की कार्रवाई पर तत्काल रोक लगाने का आदेश दिया है। बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा है कि BMC की कार्रवाई अवैध है।

हाई कोर्ट के फैसले के बाद, अभिनेत्री के वकील रिजवान सिद्दीकी ने रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए कहा कि “हम कानून के दायरे में काम करेंगे। घर के अंदर कोई भी काम नहीं चल रहा था। BMC ने जो कार्रवाई की है हम उसके खिलाफ क्रिमिनल केस करेंगे। BMC ने झूठ बोला है, मैंने उन्हें तोड़फोड़ करने के लिए मना किया था। मैंने उन्हें बोला था कि ये पूरा मामला कोर्ट में है।”

बता दें, हाल ही में ‘मुंबई की तुलना PoK से करने’ को लेकर शिवसेना और कंगना रनौत के बीच विवाद शुरू हो गया था। जिसके बाद BMC ने कंगना को उनके ऑफिस में ‘अवैध निर्माण’ करने को लेकर नोटिस जारी किया था। वही BMC ने बुधवार सुबह कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ भी शुरू कर दी है। 

कंगना रनौत आज ही पूरी सुरक्षा के साथ मुंबई पहुंची हैं। उन्होंने BMC की कार्रवाई के बाद महाराष्ट्र सरकार पर जमकर हमला बोला है। कंगना ने ट्वीट करते हुए BMC को ‘बाबर की सेना’ बताया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि ‘ये लोकतंत्र की हत्या है।’

इसे भी पढ़ें: BMC की कार्रवाई के बाद बोलीं रंगोली चंदेल- ‘दफ्तर में तोड़फोड़.. सत्य बोलने का नतीजा’



bharat.republicworld.com

Leave a Comment