Categories: मनोरंजन

काजोल के बड़बोलेपन की आदत से परेशान हैं अजय देवगन, खुद ने किया इस बात का खुलासा

अभिनेता अजय देवगन और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड के पावरफुल कपल्स में से एक है। यह जोड़ी साथ में कई फिल्में कर चुकी है। अजय देवगन और काजोल की शादी को 20 साल हो चुके हैं। इनके दो बच्चे बेटा युग और बेटी न्यासा है। हाल ही में अजय देवगन ने फिल्म मेकर का इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने काजोल को लेकर कई खुलासे किए कि उन्हें कौन सी बात पसंद है और कौन सी नहीं।

इन दिनों दोनों आगामी फिल्म “तानाजी: द अनसंग वॉरियर”को लेकर चर्चा में है। लंबे समय बाद यह दोनों अब “तानाजी” में पति-पत्नी के रूप में सिल्वर स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। पहले यह जोड़ी 2010 में फिल्म, “टूनपुर का सुपर हीरो” में नजर आई थी। अजय देवगन की 100 वीं फिल्म है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अजय ने काजोल संग काम करने को लेकर अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा कि वह सेट पर बहुत बोलती हैं और उन्हें शांत रखना बहुत मुश्किल काम है।

सावित्री बाई मालुसरे के किरदार में
“तानाजी” फिल्म सिनेमाघरों में अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी 17 वीं सदी की घटनाओं पर आधारित है। तानाजी का निर्देशन ओम रावत ने किया है फिल्म में सैफ, उदयभान, शरद केलकर, छत्रपति शिवाजी महाराज के रोल में दिखेंगे। वही काजोल तानाजी की पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे का रोल निभा रही है।

निसंदेह काजोल एक बेहतरीन एक्ट्रेस
अभिनेता का कहना है कि काजोल निसंदेह बेहतरीन एक्ट्रेस है। और उनके साथ काम करने का अनुभव हमेशा अच्छा ही होता है। अभिनेत्री के साथ वे मेरी पत्नी भी है, इसलिए उनको समझना और ज्यादा आसान होता है।

फिर अजय के साथ सैफ
अजय फिल्म “तानाजी” में न केवल काजोल बल्कि सैफ अली खान के साथ भी लंबे समय बाद दिखाई देंगे। इससे पहले अजय सैफ की फिल्म “कच्चे धागे” और “ओमकारा” को काफी अच्छा रिस्पांस मिला था। इन दोनों की जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है।

वे जैसी है वैसी ही पसंद
अजय का कहना है कि काजोल को सेट पर किसी बात पर ध्यान देने को कहा जाए तो वह अपना दिमाग कहीं और लगा लेती है। और उन्हें चुप कराना बहुत मुश्किल है। लेकिन हमारे बीच बॉन्डिंग ऐसी है कि जब वह चुप हो जाती है तो मैं ही उनसे बार-बार पूछता हूं कि क्या हुआ चुप क्यों हो। शायद मैं उन्हें वैसे ही पसंद करता हूं जैसी वे हैं।

Leave a Comment