Categories: देश

अफरीदी ने भारत-पाक के खराब संबंधों के लिए पीएम मोदी को ठहराया जिम्मेदार

अफरीदी ने कहा जब तक भारत की सत्ता में मोदी रहेंगे तब तक भारत पाक के रिश्ते सुधारना संभव नहीं है। क्रिकेट पाकिस्तान को दिए एक इंटरव्यू में क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने भारत-पाक के बिगड़ते रिश्तों के लिए भारत के प्रधानमंत्री मोदी को जिम्मेदार ठहराया है। दरअसल मुंबई हमलों के बाद से दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज नहीं खेली जा रही है।

फरिश्तों जैसा साउंड करता ये अफरीदी वही इस्लामिक सुप्रीमेसी से पीड़ित कट्टर मुसलमान है जो TV पर किसी प्रोग्राम में आरती होते देख आरती करने वाली अपनी मासूम बेटी से खफा हो TV तोड़ कर फेंक देता है। जो कहता है कि इसकी बेटियां कभी “आउटडोर खेल नहीं खेलेंगी” क्योंकि इस्लाम में गैर मर्दों के सामने इस तरह आना हराम है। अफरीदी इससे पहले भी पाकिस्तान की महिला क्रिकेट टीम पर टिप्पणी करते हुए कह चुके हैं कि औरतें रोटी पकाती ही अच्छी लगती है न कि क्रिकेट खेलते।

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर कप्तान शाहिद अफरीदी ने “क्रिकेट पाकिस्तान” से बात करते हुए कहा, “भारत और पाकिस्तान के साथ बिगड़ते रिश्तों के लिए भारत के प्रधानमंत्री मोदी जिम्मेदार है और जब तक भारत में मोदी की सरकार रहेगी तब तक भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज होना असंभव सी बात है।” अफरीदी ने कहा, “मुझे लगता है कि जब तक भारत में मोदी सत्ता में है। पाकिस्तान को भारत से कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिलेगा। अब हम सब इस मानसिकता को समझ चुके हैं। उनकी मानसिकता सिर्फ आप को नकारात्मकता की ओर ले जाएगी।”

Leave a Comment