Categories: Uncategorized

स्मिता ने उड़ाया राउत का मज़ाक, कंगना को ‘अपमानजनक शब्द’ से बुलाने पर दी थी सफाई

कंगना रनौत के लिए ‘अपमानजनक’ शब्द का इस्तमाल करने पर लोगों की आलोचना का शिकार हो रहे शिवसेना सासंद संजय राउत ने अपने बयान पर सफाई देने की कोशिश की और कहा कि उस शब्द को ‘संदर्भ से बाहर समझ लिया गया था’ जबकि वह सिर्फ अभिनेत्री को ‘बेईमान या नॉटी’ कहना चाह रहे थे। अब सुशांत सिंह राजपूत की पारिवारिक दोस्त स्मिता पारिख ने राउत का इस बात को लेकर मजाक उड़ाया है।

स्मिता पारिख पहले तो उनकी सफाई पर हंसी और फिर मजाक करते हुए पूछा कि ‘उन्होंने अपनी पढ़ाई कहां से की है और वे एक अखबार (शिवसेना के मुखपत्र सामना) के संपादक कैसे बने।’ ये कहते हुए कि राउत को ‘ऐसा नहीं कहना चाहिए था’, स्मिता ने कंगना को टैग किया और उन्हें नेता का ‘नर्म टोन’ देखने को कहा।

इस दौरान, स्मिता से पहले और भी कई राजनेता और अभिनेता राउज के उस विवादित बयान की निंदा कर चुके हैं। हाल हीं में एक इंटरव्यू के दौरान, राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने कहा कि उनकी टिप्पणी को ‘गलत समझ लिया गया’ और वे सिर्फ कंगना को ‘बेईमान या नॉटी’ कहना चाह रहे थे। 

ये भी पढ़ेंः कंगना रनौत को BMC का नोटिस, ‘नहीं रोका काम तो ऑफिस पर होगी बड़ी कार्रवाई’

कंगना बनाम शिवसेना

बता दें कि पिछले दिनों शिवसेना सांसद संजय राउत ने कंगना को कथित तौर पर ‘मुंबई नहीं आने’ की धमकी दी थी, जिसके बाद कंगना रनौत ने ‘मुंबई की तुलना पहले पीओके से और फिर तालिबान से कर डाली।’ अब उनकी इस तुलना के लिए शिवसेना के IT सेल द्वारा उनके खिलाफ ‘राजद्रोह’ का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है।

इस बीच, विवाद तब और बढ़ गया जब शनिवार को शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। राउत ने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ टिप्पणी करने को लेकर कंगना को देख लेने की धमकी भी दी थी। जिसके बाद कंगना रनौत ने कहा था कि वो 9 सितंबर को मुंबई जांएगी। हिम्मत है तो उन्हें कोई रोक कर दिखाए। केंद्र सरकार ने उन्हें Y श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है।

ये भी पढ़ेंः कंगना पर महाराष्ट्र सरकार और पुलिस का दोहरा वार, शिकायत के साथ मिला कानूनी नोटिस



bharat.republicworld.com

Leave a Comment