Categories: Uncategorized

स्टिंग: दिशा सालियान केस से जुड़ी जानकारियों को क्यों छिपाना चाहती है मुंबई पुलिस?

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क आए दिन नए-नए खुलासे कर रहा है। इसी कड़ी में आज दिशा सालियान केस में रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क ने स्टिंग ऑपरेशन किया। इस दौरान नेटवर्क ने दिशा केस के जांच अधिकारी अर्जुन रजाने से बात की। बता दें एक सप्ताह के अंदर ही दिशा सालियान और सुशांत सिंह की मौत हो गई, जो अभी तक संदिंग्ध बनी हुई है। 

रिपोर्टर  अलीशा ने जब अर्जुन रजाने से पूछा कि आपने सीबीआई को केस की जानकारी दी, तो उन्होंने कहा कि हमने अभी सीबीआई को कोई जानकारती नहीं दी। बंटी के समन पर उन्होंने कहा कि वो अकेला नहीं है जिसे सीबीआई ने समन किया है। उसकी बहुत बड़ी कंपनी है, कई लोग उसमें काम करते हैं, हो सकता है उसी सिलसिले में समन भेजा हो। दिशा सालियान की पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट कहां है ? पूछे जाने पर पुलिस अधिकारी रजाने ने कोई जवाब नहीं दिया। आगे उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट टीवी पर दिखाई जा चुकी है। आप उसके बारे में मुझसे क्यों पूछ रही हैं ? विसरा रिपोर्ट मांगा गया तो उन्होंने कहा कि मैं आपको ये जानकारी नहीं दे सकता हूं।

तो वहीं रिपोर्टर ने मालवणी पुलिस स्टेशन के अधिकारियों से भी बात की। बता दें कि इसी पुलिस स्टेशन के अंतर्गत दिशा सालियान केस की जांच की जा रही है। रिपोर्टर ने एक पुलिस अधिकार से कहा कि दिशा सालियान केस के बारे में कुछ पूछना चाहती हूं। उन्होंने साफ मना कर दिया और कहा कि ये केस मेरे पास नहीं हैं। 

 रिपोर्टर ने कहा कि आप तो इस केस के जांच अधिकारी हैं ? इस पर पुलिस अधिकारी ने कहा कि नहीं, मैं इस केस में शामिल नहीं हूं। मैं पहले था, लेकिन अब नहीं हूं। अब ये केस रजाने सर के पास है। 

रजाने सर के बारे में उन्होंने कहा कि वो आज यहां नहीं हैं। वो एक मीटिंग के लिए गए हैं।  आप इस केस को पहले देख रहे थे तो मुझे कुछ रोहन के बारे में जानकारी चाहिए। इस पर उन्होंने कहा कि मैं कुछ नहीं बोल सकता।

पोस्टमार्टम के बारे में पूछने पर कहा कि पुलिस अधिकारी ने कहा कि- प्लीज, मैं कुछ नहीं बोल सकता, रजाने के पास जाइए। रिपोर्टर ने जब पुलिस स्टेशन के स्टाफ से पूछा कि क्या पुलिस अधिकारी रजाने के बारे में पूछने पर पुलिस स्टाफ ने कहा कि वो डीसीपी ऑफिस गए हुए हैं। जब पूछा गया कि वह कब मिल सकते हैं इसपर स्टाफ ने कहा कि उनसे ही पूछिए, हो सकता है वो मीटिंग में बिजी हों।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत को जोड़कर देखा जा रहा है क्योंकि दोनों की एक हफ्ते के अंतराल में ही संदिग्ध तरीके से मौत हो गई। जबकि मामले की पहले जांच कर रही मुंबई पुलिस दोनों मौतों के लिंक पर चुप रही, वही अब मामले को संभाल रही CBI ने इस एंगल से जांच शुरू कर दी है।



bharat.republicworld.com

Leave a Comment