Categories: Uncategorized

स्टिंगः दिशा सालियान के पड़ोसी ने सुनाई 8 जून की कहानी, कहा-’हमें बस आवाज आई थी’

सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत को जोड़कर देखा जा रहा है क्योंकि दोनों की एक हफ्ते के अंतराल में ही संदिग्ध तरीके से मौत हो गई। जबकि मामले की पहले जांच कर रही मुंबई पुलिस दोनों मौतों के लिंक पर चुप रही, वही अब मामले को संभाल रही CBI ने इस एंगल से जांच शुरू कर दी है। इन सब के बीच, दिशा के पड़ोसी ने 8 जून की रात वाली घटना के बारे में बताया जब उन्होंने दिशा के नीचे गिरने की आवाज सुनी थी।

रिपब्लिक टीवी के स्टिंग ऑपरेशन में, उनकी पड़ोसी ने कहा- “मुझे कुछ नहीं मालूम। ऊपर से कोई गिरा सिर्फ इतना ही पता चला था और कुछ नहीं। हम नए हैं तो ज्यादा पता नहीं। ऊपर कौन था ये भी नहीं पता। बस कोई गिरा था इतना पता है। हमने बस देखा और कुछ पता नहीं बस आवाज आई थी गिरने की।”

जब उनसे पूछा गया कि क्या पुलिस ने पूछताछ की थी, तो उन्होंने कहा-”हां । पुलिस ने बयान लिया था।” उन्होंने आगे कहा कि “हम यहां लोगों को पहचानते नहीं हैं। गिरने की आवाज़ आने के बाद हम देखने गए कि कौन था। इसके अलावा कौन है। हमें नाम भी पता नहीं था। हमें आवाज आई थी। हमने पुलिस को जानकारी दी।”

ये भी पढ़ेंः स्टिंग: दिशा सालियान की ऑटोप्सी करने वाले डॉक्टर ने साधी चुप्पी, कहा-‘पुलिस के पास सारी जानकारी’

दिशा सालियान की मौत

दिशा 8 जून को मलाड की एक बिल्डिंग की 14वीं मंज़िल से गिर गई थी। उस रात उनके घर में एक पार्टी भी चल रही थी जिसमें कथित तौर पर बड़ी हस्तियां मौजूद थी। रिपब्लिक टीवी पर सुशांत की पारिवारिक दोस्त स्मिता पारिख ने दावा किया था कि दिशा की मौत की खबर सुनने के बाद सुशांत ने अपनी बहन से कहा था कि ‘वे मुझे नहीं छोड़ेंगे’।

CBI के सूत्रों के अनुसार, सुशांत ने दिशा की मौत के बारे में सुनने के बाद एक वकील से संपर्क किया था। उस पार्टी में मौजूद लोगों से भी पूछताछ की जा सकती है। दिशा बंटी सजदेह की टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी कॉर्नरस्टोन में काम कर रही थी जो सुशांत का काम देखती थी। CBI ने गुरुवार को बंटी सजदेह को पूछताछ के लिए बुलाया था। 

ये भी पढ़ेंः दिशा सालियान केस की होगी CBI जांच, सुशांत की मौत से लिंक जानने की कोशिश



bharat.republicworld.com

Leave a Comment