Categories: बॉलीवुड

सुशांत केस: NCB के सामने आज होगी रिया चक्रवर्ती की पेशी, सवालों की पूरी लिस्ट तैयार!

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती की ‘गिरफ्तारी’ अब लगभग तय मानी जा रही है। रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद से ही रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की संभावना बढ़ गई है। नारकोटिक्स कंटोल ब्यूरो ने अभिनेत्री को आज पूछताछ के लिए बुलाया है और खबर है कि आज ही उसे ‘गिरफ्तार’ किया जा सकता है। 

दरअसल ‘ड्रग्स मामले’ में शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद से ही ये तय हो गया था कि रिया पर शिंकजा कसने वाला है। एनसीबी फिर से उसे पूछताछ के लिए बुलाने वाली है और हुआ भी ऐसा ही शौविक की पुलिस रिमांड मिलने के फौरन बाद एनसीबी ने रिया को समन थमा दिया और पूछताछ के लिए पेश होने को कहा था। 
रिया से एनसीबी की ये पूछताछ इसलिए अहम है क्योंकि रिया के व्हाट्सअप चैट में कथित तौर पर ‘ड्रग्स का जिक्र’ है। उनपर ‘ड्रग्स मंगाने और रखने’ के आरोप हैं। सुशांत की हत्या की जांच के सिलसिले में ही ‘रिया एंड गैंग’ पर जांच एजेंसियों का शिकजा कसा है और अगर जांच एजेंसियों के बयानों पर गौर करें तो सुशांत की हत्या के सिलसिले में कोई बड़ी गिरफ्तारी भी हो सकती है। जिसके बारे में रिया शायद सबकुछ जानती हो। 

सुशांत केस की जांच की शुरुआत से ही लग रहा है कि उनकी मौत ‘संदग्धि’ थी। बस इस बात के पुख्ता सुबूत मिलने बाकी हैं और अगर मिल गए हैं, तो जांच एजेंसियों ने अब तक इसका खुलासा नहीं किया है। 

NCB का कसता शिकंजा!

वहीं एनसीबी) ने शनिवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले की जांच के सिलिसले में राजपूत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत को गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी ने कहा कि इसके साथ ही चल रही जांच के सिलसिले में अब तक कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। 

इससे पहले एक वरिष्ठ एनसीबी अधिकारी ने कहा था कि सावंत की भूमिका मामले में एक ‘गवाह’ की है। एजेंसी ने शुक्रवार को इस मामले में शौविक चक्रवर्ती (24) और राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था।

एजेंसी ने कहा कि सात गिरफ्तार लोगों में से शौविक, मिरांडा और विलात्रा (21) एनसीबी की हिरासत में हैं। मामले में जब जांच शुरू हुई थी तो एजेंसी ने दो लोगों अब्बास लखानी और करण अरोड़ा को गिरफ्तार किया था। उन्हें कथित मादक पदार्थ तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था।



bharat.republicworld.com

Leave a Comment