Categories: बॉलीवुड

सुशांत केस: स्मिता पारिख ने दर्ज कराया CBI के सामने बयान, कहा- ‘संदीप सिंह और मिस्ट्री गर्ल से भी हो रही है पूछताछ’

सुशांत सिंह राजपूत की पारिवारिक मित्र स्मिता पारिख ने CBI को अपना बयान दर्ज करा दिया है। डीआरडीओ गेस्ट हाउस से बाहर निकलते वक्त स्मिता ने दावा किया कि CBI की जांच बिल्कुल सही दिशा में चल रही है। साथ ही उन्होंने ये भी खुलासा किया कि गेस्ट हाउस में प्रोड्यूसर संदीप सिंह से भी CBI पूछताछ कर रही है। वहीं सुशांत के आवास में स्पॉट की गयी ‘मिस्ट्री गर्ल’ भी वहां पूछताछ के लिए मौजूद थी। इसके अलावा सुशांत के दोस्त, अभिनेता महेश शेट्टी भी सीबीआई के सामने पेश हुए हैं।

गेस्ट हाउस पहुंचने से पहले स्मिता ने कहा था कि वह सुशांत को ‘प्रताड़ित करने और मारने वाले’ हर एक शख्स को बेनकाब करेंगी। उन्होंने ये भी कहा था कि मुझे न्यायपालिका पर भरोसा है और मैं सुशांत के उस बढ़े हुए परिवार की आवाज़ बनूंगी जो दिवंगत अभिनेता के लिए न्याय चाहता है। 

स्मिता ने किया था बड़ा खुलासा

वहीं स्मिता पारिख ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी के साथ एक डिबेट में बड़ा खुलासा करते हुए कहा था कि रिया चक्रवर्ती ने अपने मैराथन पीआर इंटरव्यू से पहले उससे बात की थी। इस दौरान रिया ने कहा था कि सुशांत की मौत के साथ ‘ग़लत खेल’ हो रहा है। स्मिता ने दावा किया कि इसके बाद उसने रिया से कहा कि उसे भी इस मसले पर उचित जांच की मांग करें और न्याय के लिए आवाज़ उठाए। इस दरमियान स्मिता ने रिया के हाई-प्रोफाइल वकील सतीश मनेशिंदे की फीस के बारे में भी पूछा था।

स्मिता ने कहा, “उसने मुझसे कहा, ‘यह मैं हूं और मुझे आपसे बात करने की जरूरत है, क्योंकि आप ही केवल सच बोलने वाले हैं।’ मैंने उससे कहा, ‘तुम अब भी आत्महत्या की बात क्यों कर रही हो? मैं तो उससे (सुशांत) कुछ बार ही मिल सकती थी, लेकिन तुम तो सुशांत की जिंदगी में एक साल थी। तुम कैसे कह रही हो कि यह आत्महत्या है?”

ये भी पढ़ें: शौविक-मिरांडा की रिमांड के बाद NCB बोली- ‘रिया को समन भेजेंगे..हमें बड़ी मछली की तलाश’

9 सितंबर तक NCB की रिमांड पर रहेंगे शौविक-मिरांडा

वहीं शनिवार को ड्रग्स मामले की जांच कर रही NCB की टीम को रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा की रिमांड मिल गई है। अब सैमुअल मिरांडा और शौविक चक्रवर्ती 9 सितंबर तक NCB की रिमांड पर रहेंगे। इस पूरे मामले पर NCB की टीम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। जिसमें एनसीबी के डिप्टी डीजी मुथा अशोक जैन ने बताया है कि फिलहाल NCB ने चार लोगों को रिमांड पर लिया है। 

ये भी पढ़ें: ड्रग्स केस: NCB को 9 सितंबर तक मिली शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा की रिमांड

NCB के अधिकारी ने कहा कि, ‘कस्टडी में लेने का मुख्य मकसद उनके रोल के बारे में जानना है। हमें मीडिया से काफी सबूत मिले हैं। NCB कंप्लेंट केस दर्ज करती है पुलिस की तरह FIR नहीं होती है। कंप्लेंट केस में हमारे पास 60 दिन का समय होता है लेकन बड़े केस में हमें 6 महीने मिलते हैं। पूछताछ के लिए जो लोग रिलेवेंट हैं हम उसे बुलाएंगे। जिसमें रिया भी शामिल है। हमें बड़ी मछली की तलाश है।’

(अखिलेश त्रिपाठी की रिपोर्ट)



bharat.republicworld.com

Leave a Comment