Categories: Uncategorized

सुशांत केस पर अंकिता लोखंडे ने शेयर किया पोस्ट; रिया की नीयत पर उठाए कई सवाल

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में चल रही जांच पर उनकी एक्‍स गर्लफ़्रेंड अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। और मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती पर कई सवाल उठाए हैं। सुशांत और अंकिता 2016 तक सात साल तक रिलेशनशिप में थे।

अंकिता का पूरा बयान-

‘मुझसे बार-बार मीडिया पूछती है कि मुझे क्‍या लगता है- यह मर्डर था या सुसाइड? तो मैं साफ कर दूं कि मैंने कभी नहीं कहा कि यह मर्डर है या इसके लिए कोई विशेष शख्‍स जिम्‍मेदार है। मैंने हमेशा अपने दिवंगत दोस्‍त सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्‍याय की बात कही है और मैं उनके परिवार के साथ खड़ी हूं और जांच एजेंसियों द्वारा सच बाहर आना चाहिए।

एक महाराष्ट्रियन और भारतीय नागरिक होने के नाते, मुझे राज्‍य सरकार/पुलिस और केंद्र सरकार पर पूरा भरोसा है। जब मेरे लिए सार्वजनिक रूप से ‘सौतन’ और ‘विधवा’ जैसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल हुआ, तो मैंने कभी उसपर जवाब नहीं दिया। मैं सिर्फ 2016 तक सुशांत और उनकी मेंटल हेल्थ के बारे में बताने के लिए आगे आई थी।

डियर हेटर्स! मान लेते हैं कि आप अपनी दोस्‍त के बारे में सब कुछ जरूर जानते होंगे कि उनकी जिंदगी और रिलेशनशिप में क्‍या चल रहा है। यह देखकर अच्‍छा लगा कि आखिरकार आप जाग गए लेकिन काश आपको थोड़ा पहले होश आया होता और अपनी दोस्‍त को सलाह दी होती कि वह सुशांत द्वारा किसी भी तरह के ड्रग के दुरुपयोग का समर्थन ना करें अगर वह ड्रग्स लेते थे तो। जबकि उन्‍हें (रिया) सुशांत की मेंटल हेल्‍थ के बारे में अच्छे से पता था जैसा कि उन्‍होंने पब्‍लिकली कहा है कि वो डिप्रेशन में थे।

क्‍या उन्‍हें एक डिप्रेस्‍ड आदमी को ड्रग्‍स का सेवन करने की अनुमति देनी चाहिए थी? उससे कैसे मदद होगी? उसकी हालत उस लेवल तक पहुंच जाएगी जहां वो आदमी ऐसा कदम उठा लेगा जो सुशांत ने कथित तौर पर उठाया था। वह उस वक्‍त सुशांत के सबसे करीब थीं।

एक तरफ वह कहती हैं कि वह सुशांत के कहने पर उनकी बेहतरी के लिए सभी डॉक्‍टरों से को-ऑर्डिनेट कर रही थीं, दूसरी ओर वह सुशांत के लिए ड्रग्‍स का इंतज़ाम कर रही थीं।

जो यह दावा करता हो कि वह किसी से बहुत प्‍यार करता है, क्या वह उसे ड्रग्‍स लेने के लिए कहेगा जबकि वह उसकी मेंटल हेल्‍थ के बारे में जानता है? क्‍या आप ऐसा करेंगे। मुझे नहीं लगता कि ऐसा कोई करेगा। तो क्‍यों इसे लापरवाही और गैर-जिम्‍मेदाराना हरकत ना मानी जाए।

उनके मुताबिक, उन्होंने सुशांत की फैमिली को ट्रीटमेंट के बारे में बताया था लेकिन क्‍या सुशांत ड्रग्‍स लेता था, इस बारे में बताया? मुझे यकीन है कि उन्होंने ऐसा नहीं किया होगा क्‍योंकि शायद वह खुद ड्रग्‍स को इंजॉय करती थी और इसीलिए मुझे लगता है कि यह कर्मा है।

अज्ञात के लिए छोटी सी सलाह- आप अपने दोस्त‍ की रक्षा करें और मैं परिवार के साथ खड़ी हूं। लेकिन एक दूसरे पर व्यक्तिगत हमला करने से बचे, चाहे वो डायरेक्‍ट हो या इनडायरेक्‍ट।’

ये भी पढ़ेंः रिया की गिरफ्तारी के बाद बोलीं अंकिता, ‘लोग स्वयं करते हैं अपने भाग्य का निर्माण’



bharat.republicworld.com

Leave a Comment