Categories: बॉलीवुड

संजय निरुपम का राउत पर निशाना, कहा- कंगना पर बयान ‘शिवसेना की नीचता’

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करने पर शिवसेना सांसद संजय राउत की जमकर खिंचाई की। निरुपम ने कहा कि वह कंगना की मुंबई पर की गई टिप्पणी से भी सहमत नहीं हैं।

कांग्रेस नेता ने ट्वीट कर कहा कि ‘कंगना रनौत ने मुंबई पर जो टिप्पणी की, वह हम सबको अमान्य है। उसकी सबने निंदा की, मगर शिवसेना ने छत्रपति शिवाजी महाराज का नाम लेकर कंगना पर जो टिप्पणी की है वह शिवसेना की नीचता है। उनके नाम पर सरेआम गाली गलौज करना महाराज का अपमान है।सरकार में बैठे लोगों को इस आचरण की निंदा करनी करनी चाहिए।’

https://twitter.com/sanjaynirupam/status/1302476385462566913?ref_src=twsrc%5Etfw” rel=”nofollow

क्या है पूरा मामला?

सुशांत केस को लेकर मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र को कठघरे में खड़ी करने वाली कंगना ने हाल में एक ट्वीट में सवाल किया था,‘‘ मुंबई, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?’’ उन्होंने एक सितंबर की एक खबर को भी टैग किया था जिसमें संजय राउत ने कथित तौर पर कहा था कि अगर वह नगर की पुलिस से डरती हैं तो उन्हें वापस मुंबई नहीं आना चाहिए। 

जिसका जवाब देते हुए राउत ने कहा था कि, ‘‘अगर वे लोग, जिनका शहर से कोई लेना-देना नहीं है, इसे और यहां की पुलिस को बदनाम करते हैं, तो राज्य सरकार और गृह मंत्री को कार्रवाई करनी चाहिए। अन्यथा पुलिस का मनोबल टूटेगा।’’ उन्होंने दावा किया कि मुंबई पुलिस की छवि खराब करने के पीछे एक साजिश है।

बता दें, संजय राउत के अलावा, शिवसेना विधायक प्रताप सर नाईक ने भी कंगना को धमकी दी कि अगर वह भविष्य में मुंबई आती है और उसके साथ कुछ भी होता है, तो शिवसेना जिम्मेदार नहीं होगी। यहां तक कि उन्होंने कंगना पर देशद्रोह का आरोप भी लगाया ।

bharat.republicworld.com

Leave a Comment