Categories: देश

शिवसैनिकों पर बर्बरता का आरोप, वॉट्सएप पर कार्टून फॉरवर्ड किया तो नेवी के पूर्व अफसर को बुरी तरह पीटा Mumbai News in Hindi

बीजेपी ने पूर्व नौसेनिक अधिकारी को पीटने का आरोप शिवसेना पर लगाया है.

इस घटना पर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने दुख जताया है. उन्हेांने ट्वीट करते हुए कहा कि सिर्फ एक वाट्सएप फॉरवर्ड करने के नाम पर इतनी बर्बरता. उद्धव ठाकरे जी इस गुंडाराज को रोकिए.

मुंबई: कंगना रनौत के साथ विवादों में फंसी शिवसेना सरकार पर एक गंभीर आरोप लगा है. शिवसैनिकों पर एक नौसेना के अधिकारी को पीटने का आरोप लगा है. वृद्ध व्यक्ति को इतना पीटा गया कि उनकी आंख में गंभीर रूप से चेाट आई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उनकी गलती इतनी थी कि उन्होंने सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से जुडा एक कार्टून फॉरवर्ड किया था. इसी बात से शिवसैनिक इतने भडके कि उन्होंने पूर्व सैनिक को बुरी तरह पीट दिया.

इस घटना के लिए बीजेपी ने शिवसेना के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार बताया है. पूर्व सैनिक के परिवार ने इसकी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. इस घटना पर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने दुख जताया है. उन्हेांने ट्वीट करते हुए कहा कि सिर्फ एक वाट्सएप फॉरवर्ड करने के नाम पर इतनी बर्बरता. उद्धव ठाकरे जी इस गुंडाराज को रोकिए. हम मांग करते हैं किअपराधियों और गुंडों को कडा दंड दिलवाइए.

महाराष्ट्र में शुक्रवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को व्हाट्सऐप पर साझा करने पर कथित शिवसेना कार्यकर्ताओं ने 62 वर्षीय एक सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी से मारपीट की. एक अधिकारी ने कहा कि यह घटना सुबह करीब 11.30 बजे उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में हुई. उन्होंने कहा, ‘‘सेवानिवृत्त नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने एक व्हाट्सऐप ग्रुप में ठाकरे पर एक कार्टून भेजा था. कुछ शिवसेना कार्यकर्ता उनके घर गए और उनके साथ मारपीट की. शर्मा की आंख में चोट लग गई और अस्पताल में उनका इलाज किया जा रहा है.’

अधिकारी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 325 और दंगे से संबंधित प्रावधानों के तहत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है मुंबई पुलिस ने इस मामले में एक शिवसैनिक कमलेश कदम समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.


hindi.news18.com

Leave a Comment