Categories: Uncategorized

रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, ‘फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन’ का लगाया आरोप

रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह और राम मनोहर लोहिया अस्पताल के प्रशासन के खिलाफ दिवंगत अभिनेता को एक मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन दिए जाने को लेकर मुबंई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। अभिनेत्री के वकील सतीश मानशिंदे ने इसकी जानकारी दी।

मानशिंदे ने एक बयान में कहा कि प्रियंका ने राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण कुमार और अन्य लोगों के साथ मिलकर एक फर्जी मेडिकल प्रिस्क्रिप्शन देकर NDPS एक्ट और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस 2020 का उल्लंघन किया है। इनके खिलाफ यह आरोप है कि 8 जून, 2020 को सुशांत को Out Patient Department रोगी की तरह दिखाते हुए उन्हें NDPS एक्ट में आइटम 36 और 37 के तौर पर लिस्ट की गई दवाइयां प्रिस्क्राइब की गई थीं। ये दवाइयां लिस्ट में साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस के तहत रखी गई हैं और टेली मेडिसिन्स प्रैक्टिस गाइडलाइंस के प्रतिबंधित लिस्ट के तहत आती हैं। इस लिस्ट के तहत NDPS एक्ट के तहत प्रतिबंधित किसी भी साइकोट्रोपिक सब्सटेंस और नारकोटिक के प्रिस्क्रिप्शन पर बैन लगा हुआ है। ऐसा करना टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस का उल्लंघन करना है।

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में कथित आरोपी रिया चक्रवर्ती से जांच एजेंसियां लगातार पूछताछ कर रही है। इसी कड़ी में रिया चक्रवर्ती दूसरे दिन एनसीबी के सामने पूछताछ के लिए पेश हुई। NCB ने आज रिया से करीब आठ घंटे तक ड्रग्स मामले में और सुशांत सिंह मौत केस में पूछताछ की। इसके साथ ही एनसीबी द्वारा रिया को तीसरी बार तलब किया गया है। कल उनसे फिर पूछताछ की जाएगी। 

रिया से दूसरे दिन करीब आठ घंटे तक पूछताछ की गई। रिया को रविवार को इस मामले में पहली बार एजेंसी द्वारा लगभग छह घंटे तक पूछताछ की गई थी। रिया सोमवार को सुबह करीब 9:30 बजे बलार्ड एस्टेट में एजेंसी के कार्यालय में पहुंची। उन्हें पुलिस कर्मियों की सुरक्षा में एक बैग ले जाते हुए देखा गया था।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में, NCB के टॉप सूत्रों ने खुलासा किया है कि मुख्य संदिग्ध रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हो सकती हैं। रिपब्लिक टीवी के सूत्रों ने जानकारी दी है कि रिया ने NCB के सामने ‘ड्रग्स खरीदने वाली बात’ स्वीकार कर ली है। 

यो भी पढ़ेः सुशांत और उनके पिता के रिश्ते में ‘खटास’ वाले रिया के दावे की खुली पोल! सामने आया कॉल रिकॉर्ड



bharat.republicworld.com

Leave a Comment