Categories: Uncategorized

रिया की गिरफ्तारी के बाद बोलीं अंकिता, ‘लोग स्वयं करते हैं अपने भाग्य का निर्माण’

एनसीबी द्वारा रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रैंड अकिंता लोखडें ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने एक नोट शेयर किया जिसका कैप्शन ‘न्याय’ लिखा। बता दें कि अंकिता सुशांत के परिवार और दोस्तों के साथ रिया की गिरफ्तारी की मांग कर रही थी और वह सुशांत सिंह के समर्थन में आवाज भी उठा रही हैं। 

अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि ‘कुछ भी संयोग से नहीं होता, सब भाग्य से होता है। आप अपने कार्यों से अपना भाग्य बनाते हैं। यह कर्म है।’

रिया ने कबूला करती थी ड्रग्स का सेवन

मंगलवार को लगातार तीसरे दिन पूछताछ के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स खरीद में कथित भूमिका निभाने के लिए रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है। NCB ने रिया को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (NDPS) की धारा 89 (c), 20 (b), 27 (a), 28 और 29 के तहत गिरफ्तार किया है। सूत्रों के अनुसार, NCB द्वारा पूछताछ के दिन तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती ने स्वीकार किया कि वह न केवल मारिजुआना, बल्कि कठिन दवाओं का भी सेवन कर रही थी।

इसे भी पढ़ें: शिवसेना की ‘चुनौती’ पर मुंबई के लिए रवाना हुईं कंगना रनौत , कहा- ‘अभी कुछ नहीं बोलूंगी’

अभिनेत्री ने पहले अपने भाई शौविक के साथ ’ड्रग्स की खरीदी’ करने वाली बात को स्वीकार किया था। इसके अलावा उन्होंने कथित तौर पर बॉलीवुड सितारों के नाम भी दिए थे जो ड्रग्स का सेवन कर रहे थे।

ड्रग्स एंगल से नौ लोग गिरफ्तार

बता दें कि ड्रग्स एंगल से जांच कर रही एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, शौविक, अब्बास लखानी, दीपेश सांवत,कैजान इब्राहिम, बासित परिहार, सैमुअल मिरांडा और जैद क गिरफ्तार किया है और इनपर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस एक्ट (एनडीपीएस) की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

ड्रग कार्टेल की सूची तैयार

रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क को आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि केंद्रीय एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती और शौविक से पूछताछ के आधार पर ड्रग कॉर्टेल से जुड़ी एक सूची तैयार की है, जिसमें बॉलीवुड के शीर्ष 20 से 25 हस्तियों के नाम शामिल हैं। सूत्रों ने बताया कि यह नाम बॉलीवुड के ए, बी और सी कैटेगरी से हैं और यह नाम पूछताछ के दौरान रिया और शौविक ने एनसीबी को बताए हैं।  

इसे भी पढ़ें: रिया से पूछताछ के बाद  NCB ने तैयार की ड्रग कॉर्टेल सूची, बॉलीवुड की शीर्ष 25 हस्तियां शामिल



bharat.republicworld.com

Leave a Comment