Categories: Uncategorized

बुडापेस्ट में लगे सुशांत के नाम के बैनर, फैंस ने कहा-’पूरी दुनिया न्याय चाहती है’

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए शुरू हुआ आंदोलन आज कई देशों तक पहुंच चुका है। हाल ही में इसकी एक झलक बुडापेस्ट में देखने को मिली जहां एक रेस्टोरेंट पर एक बड़ा सा बैनर लगा है और इसके आगे बहुत से फैंस अपने हाथों में प्ले कार्ड लिए खड़े दिख रहे हैं। इस बैनर पर सुशांत की तस्वीरों के साथ लिखा है-’पूरी दुनिया न्याय चाहती है।’

एक फैन ने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिसे सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति और शुरूआत से उनका साथ देने वाले वकील ईशकरन सिंह भंडारी ने भी शेयर किया है। भंडारी ने लिखा-’न्याय इंसान की सार्वभौमिक जरूरत है।’

इस बीच, सुशांत को गए तीन महीने होने वाले हैं लेकिन आज भी उनकी बहनों की आंखें नम हैं। उनकी बहन श्वेता ने एक बार अपने भाई को याद करते हुए एक भावुक कर देने वाला पोस्ट किया है। सुशांत की बचपन की तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि वह उनकी हमेशा रक्षा करने वाले वादे को निभा नहीं पाई।

उन्होंने लिखा-”हमने एक-दूसरे को वादा किया था कि हम हमेशा एक-दूसरे की रक्षा करेंगे। लेकिन मैं हार गई भाई, मैं हार गई। लेकिन एक अन्य वादा जो मैं और पूरा देश आपसे कर रहा है। हम सच का पता लगाएंगे। हम आपको न्याय दिलाएंगे। मैं अपने भाई को जानती थी, जिस तरह के वह इंसान थे, जिंदगी और मस्ती से भरे हुए।”

“वह एक बच्चे की तरह थे, उन्हें सिर्फ प्यार चाहिए था। कोई एक बार प्यार से हाथ फेर दे उसके सर पर, प्यार से बात करले, उन्हें खुश करने के लिए बस उतना काफी था। वो ऐसे इंसान नहीं थे जो खुद अपनी जान दें। मेरा दिल ये मानने को तैयार नहीं। आइए हम अपने इरादे स्पष्ट रखें, हम जानना चाहते हैं कि सुशांत की मौत का कारण क्या है, इससे कम कुछ नहीं चलेगा। यह सत्य का आग्रह है।”

 



bharat.republicworld.com

Leave a Comment