Categories: देश

दुर्गा पूजा पर नहीं हुआ फैसला, गलत हुई तो जनता के सामने करूंगी ऊठक-बैठक: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की फाइल फोटो

West Bengal’s CM Mamata Banerjee Statement on Durga Puja: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस दुर्गा पूजा न होने को लेकर वायरल हो रहे एक मैसेज के संदर्भ में कहा कि सरकार ने फिलहाल कोई फैसला नहीं लिया है.

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal’s CM Mamata Banerjee) ने मंगलवार को कहा कि दुर्गा पूजा (Durga Puja) को लेकर यदि उनकी बात गलत साबित हुई तो वह जनता के सामने 101 बार ऊठक-बैठक करेंगी. ममता बनर्जी ने दुर्गा पूजा को लेकर उड़ाई जा रही अफवाह के संदर्भ में पुलिस दिवस (Police Day) के मौके पर ये बात कही. ममता ने कहा कि एक राजनीतिक पार्टी दुर्गा पूजा को लेकर भद्दी अफवाहें फैला रही है. ममता ने कहा कि जहां तक सवाल है हमने फिलहाल इस बारे में कोई बैठक नहीं की है. ममता ने कहा कि इस बात को साबित करें कि पश्चिम बंगाल सरकार (West Bengal’s Government) ने कहा है कि इस साल दुर्गा पूजा नहीं होगी, मैं जनता के सामने 101 बार ऊठक-बैठक करूंगी.

बता दें सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मैसेज वायरल हो रहा है कि इस साल राज्य में दुर्गा पूजा आयोजित नहीं की जाएगी. इस संबंध में पश्चिम बंगाल पुलिस (West Bengal Police) ने खंडन भी जारी किया है जिसमें बताया गया है कि “इस संबंध में फिलहाल कोई फैसला नहीं किया गया है ऐसे में इस मैसेज को फॉरवर्ड न करें.” पुलिस का कहा है कि वह इस मामले के आरोपियों को ढूंढ रही है.

ये भी पढ़ें- चीनी सेना ने की पुष्टि, अरुणाचल से लापता 5 लोग उनकी तरफ मिले हैं: किरेन रिजिजू ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janta Party) पर निशाना साधते हुए कहा कि सबको पता है कि किसने ये किया है, मैं नाम नहीं बताऊंगी. जिन लोगों ने आज तक अपने जीवन में कभी दुर्गा पूजा नहीं की वह इसे लेकर झूठी खबरें फैला रहे हैं. ममता ने कहा कि झूठी खबर फैलाने वालों को जल्द से जल्द पकड़ा जाना चाहिए.

बता दें देश में कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते सार्वजनिक कार्यक्रमों पर फिलहाल रोक लगी हुई है. अनलॉक-4 के तहत 21 सितंबर से ये रोक हट जाएगी हालांकि सरकार द्वारा किसी भी कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों की सीमा निर्धारित की गई है. कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते ही मुख्य तौर पर महाराष्ट्र में होने वाले गणपति महोत्सव में पंडाल लगाने की अनुमति नहीं दी गई थी. पश्चिम बंगाल सरकार ने फिलहाल दुर्गा पूजा को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.


hindi.news18.com

Leave a Comment