Categories: बॉलीवुड

कंगना-सेना विवाद: रेखा शर्मा ने ‘बॉलीवुड क्वीन’ के लिए DGP से की सुरक्षा की मांग

शिवसेना नेता संजय राउत और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच में जुबानी जंग चल रही है। इस बीच राष्ट्रीय महिला आयोग(NCW) की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कंगना को ‘धमकी और गाली’ देने पर संजय राउत पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक (DGP)  से कंगना के लिए सुरक्षा की मांग भी की।

NCW प्रमुख ने ट्वीटर एक वीडियो शेयर की हैं, ‘जिसमें एक इंटरव्यू के दौरान शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कंगना रनौत के लिए अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया है। उन्होंने महाराष्ट्र के DGP से आग्रह किया कि वे इस पर संज्ञान लें और राज्य में कंगना के आने पर अभिनेत्री को उचित सुरक्षा प्रदान करें।’

बता दें, संजय राउत के अलावा, शिवसेना विधायक प्रताप सर नाईक ने भी कंगना को धमकी दी कि अगर वह भविष्य में मुंबई आती है और उसके साथ कुछ भी होता है, तो शिवसेना जिम्मेदार नहीं होगी। यहां तक कि उन्होंने कंगना पर देशद्रोह का आरोप भी लगाया।

इसे भी पढ़ें : कंगना बोलीं – मैंने महाराष्ट्र के महानायकों पर बनाई फिल्में, इन ‘ठेकेदारों’ ने राज्य के लिए क्या किया?

बयान पर दुख व्यक्त करते हुए, NCW की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने अभिनेता कंगना रनौत को धमकी देने के लिए शिवसेना विधायक प्रताप सर नाईक की गिरफ्तारी की मांग की। रिपब्लिक टीवी से विशेष रूप से बात करते हुए, उन्होंने कहा कि कोई भी भारतीय महाराष्ट्र में प्रवेश करने से नहीं रोक सकता है। उनके अनुसार, सर नाईक जैसे लोग महिलाओं और समाज के लिए खतरनाक थे।

क्या है पूरा मामला?

सुशांत केस को लेकर मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र को कठघरे में खड़ी करने वाली कंगना ने हाल में एक ट्वीट में सवाल किया था,‘‘ मुंबई, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?’’ उन्होंने एक सितंबर की एक खबर को भी टैग किया था जिसमें संजय राउत ने कथित तौर पर कहा था कि अगर वह नगर की पुलिस से डरती हैं तो उन्हें वापस मुंबई नहीं आना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: मुंबई को लेकर कंगना के ट्वीट पर मचा हंगामा, धनंजय मुंडे ने भी किया प्रहार

जिसका जवाब देते हुए राउत ने कहा था कि, ‘‘अगर वे लोग, जिनका शहर से कोई लेना-देना नहीं है, इसे और यहां की पुलिस को बदनाम करते हैं, तो राज्य सरकार और गृह मंत्री को कार्रवाई करनी चाहिए। अन्यथा पुलिस का मनोबल टूटेगा।’’ उन्होंने दावा किया कि मुंबई पुलिस की छवि खराब करने के पीछे एक साजिश है।



bharat.republicworld.com

Leave a Comment