Categories: Uncategorized

कंगना रनौत को BMC का नोटिस, ‘नहीं रोका काम तो ऑफिस पर होगी बड़ी कार्रवाई’

मुंबई में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार दो-दो हाथ करने को तैयार हैं। लेकिन दूसरी ओर अभिनेत्री की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

सुशांत केस में महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने के बाद से अब उनपर लीगल नोटिस की बाढ़ आ गई है। पहले मुंबई के पुलिस कमिश्नर की कथित ‘बदनामी’ को लेकर लीगल नोटिस और फिर अब एक्ट्रेस के मुंबई स्थित ऑफिस पर बीएमसी की टीम ने नोटिस चिपका दिया है। इसकी पुष्टि खुद एक्ट्रेस ने की है।

दरअसल बीएमसी का आरोप है कि कंगना रनौत का ऑफिस ‘अवैध तरीके’ से बनाया गया है। वहीं कंगना ने कहा कि  सोशल मीडिया पर मेरे दोस्तों की आलोचना की वजह से आज BMC वाले मेरे ऑफिस पर बुलडोजर के साथ नहीं आए। बल्कि कार्यालय में चल रहे रिसाव के काम को रोकने के लिए एक नोटिस चिपका दिया है। उन्होंने आगे कहा कि दोस्तों मुझे बहुत ज्यादा खतरा हो सकता है लेकिन मुझे आप सभी का अपार प्यार और समर्थन मिल रहा है। 

कंगना बनाम शिवसेना

दरअसल, कंगना ने सुशांत केस की जांच के सिलसिले में मुंबई पुलिस की लापरवाही पर सवाल उठाए थे और उसके बाद जब संजय राउत ने कथित तौर पर धमकी दी, तो कंगना ने दो टूक कहा कि ये मुंबई है PoK नहीं। 

अब शिवसेना ने कंगना के PoK वाले बयान को पकड़ लिया और उस पर हमलावर हो गई, शिवसेना ने मुंबई आने पर सबक सिखाने की धमकी दी। जिसके बाद केंद्र सरकार ने कंगना को Y श्रेणी की सुरक्षा मुहैया करा दी।



bharat.republicworld.com

Leave a Comment