Categories: बॉलीवुड

कंगना को आपत्तिजनक शब्द कहने पर संजय राउत ‘माफी’ मांगने को तैयार, रखी ये शर्त

कंगना रनौत पर अपनी गलत और अपमानजनक टिप्पणी के लिए माफी मांगने से इनकार करते हुए, शिवसेना नेता संजय राउत ने रविवार को कहा कि उन्हें नहीं बल्कि अभिनेत्री को अपनी ‘मुंबई-पीओके’ टिप्पणी के लिए माफी मांगनी चाहिए। संजय राउत ने कहा कि वह कंगना से माफी मांगने के बारे में ‘सोचेंगे’ अगर अभिनेत्री मुंबई और महाराष्ट्र के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के लिए माफी मांगती हैं तो।

कंगना द्वारा मुंबई की ‘पीओके और तालिबान’ से तुलना करने के बाद, राउत ने शनिवार को एक समाचार चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना का अपमान किया और उनके लिए एक गलत शब्द का इस्तेमाल किया। अपनी इस टिप्पणी के लिए संजय राउत को अनुभव सिन्हा, अशोक पंडित, दीया मिर्जा और संजय निरुपम जैसे अभिनेता और राजनेताओं से ट्विटर पर कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, शिवसेना नेता इससे प्रभावित नहीं हुए।

रविवार की सुबह, अहमदाबाद में मीडिया से बात करते हुए संजय राउत ने कहा-”वह लड़की जिसने मुंबई के बारे में बुरा-भला कहा है, आप उससे क्यों नहीं पूछते हैं। उसने मुंबई, महाराष्ट्र के लिए बुरे शब्द कहे, पक्षपाती ना हो और उससे पूछें। अगर वह लड़की माफी मांगती है तो मैं सोचूंगा। वह लड़की मुंबई को ‘मिनी पाकिस्तान’ कहती है, उसके पास अहमदाबाद को ‘मिनी पाकिस्तान’ बुलाने की हिम्मत है? मुंबई हमारी मां है, मुंबई मुंबा देवी हमारी मां है।”

“मैं स्पष्ट रूप से कह रहा हूं कि जो कोई भी मुंबई, महाराष्ट्र या मराठी मानुस के खिलाफ बोलता है और मैं गंभीर हूं जब मैं कहता हूं ‘कोई भी’, तो मैं उन्हें भी वही बात बोलूंगा। उन्हें अपना फेम,खाना, पैसा सब मुंबई से मिलता है, वह यहां रहती हैं और फिर इस जगह को खराब कहती हैं, आप उनसे क्यों नहीं पूछते।” संजय राउत ने मीडियाकर्मियों पर भी निशाना साधा और कहा-”आप लोग पागल हो गए हैं।”

ये भी पढ़ेः कंगना को ‘अपमानजनक शब्द’ से बुलाने पर संजय राउत पर भड़के अनुभव सिन्हा

इस बीच, थोड़ी देर पहले संजय राउत ने रविवार को ट्विटर पर लिखा था कि “मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना, पहले भी कई तूफानों का रूप मोड़ चुका हूं।”

क्या है पूरा मामला?

सुशांत केस को लेकर मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र को कठघरे में खड़ी करने वाली कंगना ने हाल में एक ट्वीट में सवाल किया था,‘‘ मुंबई, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?’’ उन्होंने एक सितंबर की एक खबर को भी टैग किया था जिसमें संजय राउत ने कथित तौर पर कहा था कि अगर वह नगर की पुलिस से डरती हैं तो उन्हें वापस मुंबई नहीं आना चाहिए। 

जिसका जवाब देते हुए राउत ने कहा था कि, ‘‘अगर वे लोग, जिनका शहर से कोई लेना-देना नहीं है, इसे और यहां की पुलिस को बदनाम करते हैं, तो राज्य सरकार और गृह मंत्री को कार्रवाई करनी चाहिए। अन्यथा पुलिस का मनोबल टूटेगा।’’ उन्होंने दावा किया कि मुंबई पुलिस की छवि खराब करने के पीछे एक साजिश है।

ये भी पढ़ेः कंगना-सेना विवाद: रेखा शर्मा ने ‘बॉलीवुड क्वीन’ के लिए DGP से की सुरक्षा की मांग

 



bharat.republicworld.com

Leave a Comment