Categories: Uncategorized

कंगना का संजय राउत पर पलटवार; ‘जब आमिर खान ने हिंदुस्तान में डर वाली बात कही थी तो किसी ने उन्हें…’

अभिनेत्री कंगना रनौत ने शिवसेना के सांसद संजय राउत पर तीखा पलटवार किया है। बता दें, संजय राउत ने रविवार को कंगना रनौत के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था। जिसपर क्वीन एक्ट्रेस ने जवाब दिया है। कंगना ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘संजय जी मुझे अभिव्यक्ति की पूरी आज़ादी है। मुझे अपने देश में कहीं भी जाने की आज़ादी है। मैं आज़ाद हूँ।’

इसके साथ ही कंगना ने कहा है कि, ”आप एक मंत्री हो, आप तो जानते ही होंगे की इस देश में हर दिन नहीं.. हर घंटे कितनी लड़कियों के बलात्कार हो रहे हैं। कितनी लड़कियों का शोषण हो रहा है। उनको काट कर फेंका जा रहा है। उनकी काम के जगहों पर उन्हें गालियां दी जा रही हैं। उनका अपमान किया जा रहा है। उनके खुद के पति उनके कान, नाक, मुंह तोड़ रहे हैं। आपको पता है इसका जिम्मेदार कौन है? इसका जिम्मेदार है, ये जो मानसिकता आपने जिसका प्रदर्शन किया है। इस देश की बेटियां आपको माफ नहीं करेंगी। आप ने उन सब महिलाओं का शोषण करने वालों का शक्तिकरण किया है। देश की बेटियां आपको माफ नहीं करेगी।”

”जब आमिर खान ने कहा था कि मुझे इस देश में डर लगता है तब उन्हें किसी ने गाली नहीं दी। जब नसीरुद्दीन शाह जी ने कहा था तब उन्हें किसी ने गाली नहीं दी। जो मुंबई पुलिस की तारीफ करते हुए मैं नहीं थकती थी। आप देख लीजिए मेरे पुराने कई इंटरव्यू..आज जब वो पालघर की लिंचिंग में साधुओं के सामने वो कुछ नहीं करते हैं। वो खड़े रहते हैं। या एक लाचार सुशांत के पिता की FIR नहीं लेते हैं.. मेरी स्टेटमेंट नहीं लेते हैं। प्रशासन के लिए मैं उनकी निंदा करती हूं तो ये मेरी अभिव्यक्ति की आजादी है। मैं उनकी निंदा करती हूं। संजय जी मैं आपकी निंदा करती हूं। आप महाराष्ट्र नहीं हैं। आप ये नहीं कह सकते कि मैंने महाराष्ट्र की निंदा की है।”

शिवसेना पर तीखा वार

”संजय जी मैं 9 सिंतबर को आ रही हूं। आपके लोग कह रहे हैं कि मेरा जबड़ा तोड़ देंगे। आप लोग मुझे मार डालेंगे। आप लोग मुझे मारिए क्यों, क्य़ोंकि इस देश की जो मिट्टी है वो ऐसे ही खून से सीच कर इस देश की गरिमा, अस्मिता के लिए ना जाने कितने लोगों ने अपनी जान दी है.. और हम भी देंगे संजय जी क्योंकि हमको भी वो कर्ज निभाना है। मिलते हैं 9 सिंतबर को.. जय हिंद”

बता दें, सुशांत केस को लेकर कंगना ने एक ट्वीट के जरिए मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा था। कंगना ने कहा था कि ”मुंबई, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?” जिसके बाद से ही शिवसेना और कंगना के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। हद तो तब पार हो गई जब रविवार को संजय राउत ने कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। जिसपर कंगना ने आज पलटवार किया।



bharat.republicworld.com

Leave a Comment