Categories: Uncategorized

अनुपम खेर ने दिया कंगना का साथ, कहा-’किसी का घरोंदा तोड़ना ग़लत’

बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) द्वारा बुधवार को अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई ऑफिस में तोड़फोड़ करने की सभी निंदा कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने भी BMC के इस कदम को गलत बुलाते हुए ‘इसे मुंबई की जमीन और जमीर पर हमला बताया है।’

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा-”ग़लत ग़लत ग़लत है !! इसको bulldozer नही  #Bullydozer कहते हैं। किसी का घरोंदा इस बेरहमी से तोड़ना बिल्कुल ग़लत है। इसका सबसे बड़ा प्रभाव या प्रहार कंगना के घर पर नहीं बल्कि मुंबई की ज़मीन और ज़मीर पर हुआ है। अफ़सोस अफ़सोस अफ़सोस है।”

कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़

बता दें, हाल ही में ‘मुंबई की तुलना PoK से करने’ को लेकर शिवसेना और कंगना रनौत के बीच विवाद शुरू हो गया था। जिसके बाद BMC ने कंगना को उनके ऑफिस में ‘अवैध निर्माण’ करने को लेकर नोटिस जारी किया था। वही BMC ने बुधवार सुबह कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ भी शुरू कर दी। 

बॉम्बे हाईकोर्ट ने BMC को लगाई फटकार 

BMC द्वारा कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ शुरू करने के बाद, उनके वकील ने इसके खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी जिसकी सुनवाई पूरी हो चुकी है। बॉम्बे हाई कोर्ट ने BMC की कार्रवाई पर तत्काल रोक लगाने का आदेश दिया है। बॉम्बे हाई कोर्ट ने कहा है कि BMC की कार्रवाई अवैध है।

कंगना का वीडियो बयान

BMC की कार्रवाई के बाद उन्होंने अपना पहला बयान जारी किया है। एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को चेतावनी दी और कहा कि ‘आज मेरा घर टूटा है, कल आपका घमंड टूटेगा।’

उन्होंने कहा-”उद्धव ठाकरे आपको क्या लगता है आपने मूवी माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल आपका घमंड टूटेगा। वक्त एक जैसा नहीं रहता। आज मैंने महसूस किया है कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी। आज मैं देश को वचन देती हूं कि अयोध्या के साथ साथ मैं कश्मीर पर भी फिल्म बनाऊंगी। उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता और आतंक है, अच्छा हुआ कि मेरे साथ हुआ क्योंकि इसके कुछ मायने हैं। जय हिंद, जय महाराष्ट्रा।”

 



bharat.republicworld.com

Leave a Comment